26.3 C
New York
Friday, June 18, 2021

Buy now

spot_img

West Bengal Election 2021: Narendra Modi Rally In West Bengal Krishna Nagar | बंगाल चुनाव: कृष्णानगर की रैली में PM मोदी बोले


नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल के कृष्णानगर में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक चुनावी रैली में टीएमसी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि इस बार बैसाख की आंधी TMC और उसके गुंडों को उड़ा कर ले जाएगी. साथ ही पीएम ने कहा कि 2 मई से बंगाल में असोल परिवर्तन का महायज्ञ शुरू होगा. ये महायज्ञ तुष्टिकरण, तोलाबाजी करने वालों, बंगाल की महान जनता का तिरस्कार करने वालों को सबक सिखाएगा.

चौथे चरण की वोटिंग के बीच बंगाल के कृष्णानगर में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “2 मई से बंगाल में असोल परिवर्तन का महायज्ञ शुरू होगा. ये महायज्ञ तुष्टिकरण, तोलाबाजी करने वालों, बंगाल की महान जनता का तिरस्कार करने वालों को सबक सिखाएगा. अब बंगाल में सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के साथ विकास का डबल इंजन लगने वाला है.”

पीएम मोदी ने कहा कि अब अभाव पीछे छूटेगा और आकांशी बंगाल का उदय होगा. उन्होंने कहा, “बीजेपी की डबल इंजन सरकार बंगाल को नया राजनीतिक वातावरण देगी. अब सरकार के फैसले सरकार तय करेगी, तोलाबाज तय नहीं करेंगे. इस बार बैसाख की आंधी TMC और उसके गुंडों को उड़ा कर ले जाएगी.”

पीएम मोदी का सीएम ममता पर निशाना

इस दौरान पीएम मोदी ने सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा, “बहन-बेटियों के साथ जघन्य अपराध होते रहे, दीदी चुप रहीं. जो सरकारी प्रकल्प बनाए, वो भी किसी को आधे-अधूरे पहुंचे, कटमनी देकर पहुंचे, किसी को आजतक लाभ नहीं मिला, दीदी आप सब जानती थीं, लेकिन तब भी चुप थीं.”

पीएम मोदी ने रैली के दौरान कहा कि हार तय देखकर उन्होंने बंगाल से बाहर की राजनीति करने का फैसला कर लिया है. बनारस वाली बात ऐसे ही नहीं उछाली गई. उन्होंने कहा, “यानि चुनाव के बाद दीदी की एग्ज़िट होगी और टीएमसी पर भाइपो नया खेल खेलने का दाव लगाएगा. ये भी एक खैला है, जो बंगाल के लोगों को समझना होगा.”

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,817FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles