24.4 C
New York
Tuesday, May 18, 2021

Buy now

spot_img

When Akshay Kumar Revealed He Was Too Shy To Kiss The First Girl He Dated Got Rejected


कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) न सिर्फ अपनी कॉमेडी बल्कि स्टार्स के मजेदार किस्सों के लिए भी जाना जाता है. फिलहाल यह शो ऑफ एयर है लेकिन जल्द इसके ऑनएयर होने की खबरें आ रही हैं. आज के इस आर्टिकल में हम आपको कपिल शर्मा के शो से जुड़ा एक मजेदार किस्सा सुनाएंगे जो कि एक्टर अक्षय कुमार से जुड़ा हुआ है.

दरअसल, शो में अक्षय कुमार एक्टर रितेश देशमुख के साथ अपनी फिल्म हाउसफुल 4 को प्रमोट करने पहुंचे हुए थे. इस दौरान कपिल शर्मा ने उनसे पूछा, ‘अक्षय पाजी आपको लड़की ने क्या कहकर रिजेक्ट किया था?’ इसके जवाब में अक्षय ने अपनी पहली डेटिंग से जुड़ा किस्सा सुनाया था. अक्षय के अनुसार, ‘मैं थोड़ा शर्मीले किस्म का था और लड़की चाहती थी कि मैं उसके कंधे पर हाथ रखूं, उसे किस करूं, जो मैं कर नहीं पाया और वो मुझे छोड़कर चली गई.’

The Kapil Sharma Show: जब Akshay Kumar ने सुनाया था पहली डेटिंग का किस्सा, इस वजह से छोड़कर चली गई थी लड़की!

अक्षय के यह कहते ही रितेश देशमुख हंसते हुए कहते हैं, ‘इस स्टोरी पर कौन भरोसा करेगा मुझे बताओ.’ रितेश के ऐसा कहते ही सब हंसने लगते हैं जिसके बाद कपिल एक बार फिर अक्षय से पूछते हैं, ‘आपने इस घटना से क्या सीखा?’ जिस पर अक्षय कहते हैं ‘इसके बाद मैने पूरी तरह से यूटर्न ले लिया’ अक्षय की यह बात सुन वहां मौजूद हर शख्स ठहाके मारकर हंसने लगता है.



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,964FansLike
2,771FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles