15.4 C
New York
Saturday, July 31, 2021

Buy now

spot_img

Actress Sharmila Tagore Life Change After This Incident When She Was 12 Years Old


बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) ने 60 और 70 के दशक में कई फिल्मों में काम किया. उनकी खूबसूरती और अदाकारी उस दौर में काफी चर्चा का विषय थी. शर्मिला की नानी रविंद्रनाथ टैगोर के भाई की पोती थीं. शर्मिला की मां रविंद्रनाथ को बहुत मानती थी, उनकी दी हुई किताबों और पेंटिग्स को वो बहुत संभाल कर रखती थीं, इसके उलट शर्मिला बहुत ही मस्त मौला और बेफ्रिक लड़की थीं.

एक बार शर्मिला की मां ने उन्हें रविंद्रनाथ टैगोर के हाथों से साइन की हुई एक नॉबेल दी और कहा, ‘ये बहुत अनमोल है, इसे संभाल कर रखना.’ शर्मिला को लगा कि इस बुक को खुद रविंद्रनाथ ने साइन किया है, इसे अपने स्कूल में ले जा कर अपने दोस्तों को दिखाउंगी. शर्मिला उस किताब को अगले दिन स्कूल ले गईं और सबको दिखाई, इससे पूरे स्कूल में शर्मिला के नाम की चर्चा होने लगी. जब शाम को वो घर आईं तो देखा कि वो किताब उनके बैग में नहीं है.

मां के इतने समझाने के बाद भी शर्मिला ने वो किताब खो दी. डरते-डरते शर्मिला ने ये बात अपनी मां को बताई तो वो इतनी नाराज हो गईं कि कई महीनों तक उन्होंने शर्मिला से बात तक नहीं की थी. इस घटना का शर्मिला पर बहुत गहरा असर पड़ा कि इसके बाद उन्होंने अपनी चीजों का ख्याल करना शुरू किया और अपनी जिंदगी एक बहुत ही अनुशासित तरीके से जी.

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,880FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles