26.3 C
New York
Friday, June 18, 2021

Buy now

spot_img

Amit Shah Over The Sitalkuchi Violence Says Mamata Banerjee Incited People Against The Forces


कोलकाता: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आज बंगाल के शांतिपुर में एक रोड शो का आयोजन किया. इसके बाद मीडिया से बात करते हुए अमित शाह ने टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी पर तुष्टिकरण और वोट की राजनीति करने का आरोप लगाया. शाह ने कहा कि कूचबिहार के सीतलकुची में चार लोगों की मौत के लिए दीदी का भाषण जिम्मेदार है.

पश्चिम बंगाल के शांतिपुर में गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, “उसी सीतलकुची सीट पर ममता दीदी ने कुछ दिन पहले भाषण दिया था कि CRPF वाले आए तो उन्हें घेर लो, उन पर हमला करो. मैं ममता दीदी से पूछना चाहता हूं कि क्या आपका वो भाषण उन 4 लोगों की मौत का जिम्मेदार नहीं है?”

“मृत्य में भी तुष्टिकरण और वोट की राजनीति”
अमित शाह ने ममता पर तुष्टिकरण और वोट की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा, “बंगाल चुनाव के चौथे चरण में एक दुखद घटना हुई. जिस प्रकार से इस घटना का राजनीतिकरण किया जा रहा है ये बहुत दुखद है. मैंने ममता दीदी के बयान देखे हैं, उसी बूथ पर सुबह आनंद बर्मन की गुंडों द्वारा हत्या कर दी गई ताकि वहां पर मतदान न हो और CISF के हथियार लूटने की कोशिश की.”

शाह ने आगे कहा, “ममता दीदी सिर्फ चार लोगों को श्रद्धांजलि देती हैं, उनको आनंद बर्मन की मौत की नहीं पड़ी है. मृत्य में भी तुष्टिकरण और वोट की राजनीति करना, ममता दीदी ने बंगाल की राजनीति को कितना नीचे​ गिराया है, ये इसका एक उदाहरण है.”

ये भी पढ़ें-
कूचबिहार फायरिंग मामले में ममता बनर्जी ने CISF को ठहराया दोषी, कहा- यह नरसंहार है

बंगाल ऑडियो टेप: सीएम ममता के लिए बना मुसीबत का सबब ?

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,817FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles