27.7 C
New York
Saturday, June 19, 2021

Buy now

spot_img

Anushka Sharma Remembered Brother Karnesh By Sharing The Picture Now In Response Brother Asked This Question To The Actress


कहते हैं भाई बहन का रिश्ता बहुत ही पवित्र और प्यारा होता है. इस रिश्ते में जितनी खट्टी मीठी नोक झोंक होती है उतना ही प्यार भी होता है और ये बात बॉलीवुड सेलेब्स पर भी लागू होती है. हाल ही में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) शर्मा भी तस्वीर शेयर कर अपने भाई करनेश को याद करती नजर आई थीं और उनकी शेयर तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गई है. वहीं अब इस तस्वीर पर उनके भाई ने भी कमेंट किया है और पूछ डाला है अनुष्का से एक सवाल.  

अनुष्का ने शेयर की बचपन की फोटो

अनुष्का ने अपनी इंस्टग्राम स्टोरी पर जो तस्वीर शेयर की थी, वो उनके बचपन की थी. जिसमें वो अपने भाई के साथ बैठकर अखबार पढ़ती नजर आ रही हैं. इस तस्वीर के वायरल हो जाने के बाद इस पर ढेरों रिएक्शन और कमेंट आए और अब उनके भाई करनेश ने भी इस पर कमेंट किया है और अभिनेत्री से एक सवाल भी पूछ लिया है. 

Anushka Sharma ने तस्वीर शेयर कर भाई करनेश को किया था याद, अब जवाब में भाई ने पूछा एक्ट्रेस से ये सवाल

करनेश ने पूछा है कि वो अखबार पढ़ना बिल्कुल पसंद नहीं करते थे तो क्यों उनके सामने अखबार है. वहीं कमेंट आते ही इसका जवाब भी अनुष्का ने दे दिया है उन्होंने काफी मजेदार जवाब देते हुए कहा कि वो अखबार में रखकर कॉमिक पढ़ रही होंगी. 

बेटी की परवरिश में बिजी हैं अनुष्का

फिलहाल अनुष्का अपनी बेटी वामिका की परवरिश में पूरा समय लगा रही हैं. जनवरी में ही वो मां बनी हैं और इस मदरहुड पीरियड को खूब एन्जॉय भी कर रही हैं. वहीं बात वर्कफ्रंट की करें तो फिलहाल वो एक्टिंग से ज्यादा प्रोडक्शन कंपनी में बिजी हैं. बीते साल उनकी वेबसीरीज पाताललोक ने खूब धूम मचाई थी. वहीं आखिरी बार उन्हें साल 2018 में जीरो में बड़े पर्दे पर देखा गया था. जिसमें शाहरुख खान उनके अपोजिट थे.

ये भी पढ़ेंः Bhabiji Ghar Par Hain: डिप्रेशन की वजह से बढ़ा वजन वरना कभी अनीता भाभी जी जितनी ही खूबसूरत थीं अम्मा जी

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,817FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles