20.2 C
New York
Friday, June 18, 2021

Buy now

spot_img

Bollywood Actor Vivek Oberoi Took Corona Dose Shared Video On Instagram Gave This Special Message


देशभर में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. महाराष्ट्र देश का सबसे प्रभावित राज्य है. सरकार कोरोना की रफ्तार को धीमा करने के लिए लगातार कदम उठा रही हैं. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कोरोना वैक्सीन ज्यादा से ज्यादा लोगों को लगाने के लिए कहा है. अब बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने भी वैक्सीन लगवा ली है. अभिनेता ने वैक्सीनेशन करवाते हुए वीडियो भी शेयर किया और दूसरों को टीका लगाने के लिए प्रोत्साहित किया है.

विवेक ओबेरॉय ने कहा, ‘कोविड-19 वैक्सीन की पहली खुराक ली. सभी फ्रंटलाइन वर्कर्स, हमारे वारियर्स का इस पूरी प्रक्रिया को अत्यंत सावधानी से करने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया. मैं सभी से अनुरोध करूंगा कि वे अपनी सुरक्षा में देरी न करें और कृपया टीका लगवाएं. चलो एक साथ वायरस को हराएं.’



विवेक जल्द ही हॉरर थ्रिलर ‘रोजी: द सैफरन चैप्टर’ में नजर आएंगे, जो टीवी स्टार श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी का स्क्रीन डेब्यू है. विशाल रंजन मिश्रा द्वारा निर्देशित फिल्म गुरुग्राम की रोजी नामक एक महिला की सच्ची कहानी पर आधारित है जो अचानक गायब हो जाती है. रोजी एक बीपीओ में काम करने वाली महिला होती है. फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

कोरोना के कितने मामले आए सामने-

देशभर में कोरोना के तेजी से बढ़ते मामलों ने सरकार की चिंता बढ़ा दी है. आज देशभर में कोरोना के 1 लाख 52 हजार 879 नए मामले सामने आए हैं. ये अबतक के भारत में आने वाले सबसे ज्यादा मामले हैं. महाराष्ट्र सबसे ज्यादा प्रभावित है तो राज्य में जिम, स्विमिंग पूल बंद कर दिए गए हैं और फिलहाल सरकार ने वीकेंड लॉकडाउन भी लागू कर दिया है.

ये भी पढ़ें-

अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन के साथ सेलिब्रेट किया तीन साल पुराना रिश्ता, शेयर किया स्पेशल वीडियो

हेमा मालिनी की छवि हैं बेटी ईशा देओल, वेडिंग फंक्शन की ये तस्वीरें है गवाह



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,817FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles