20.2 C
New York
Friday, June 18, 2021

Buy now

spot_img

Capt Amarinder Singh Saya Sonu Sood Will Be The Brand Ambassador Of Our Covid 19 Vaccination Drive


चंडीगढ़ः देश में कोरोना का टीकाकरण जारी है. कई लोगों ने दूसरी डोज ले ली है तो कुछ लोग ने पहली डोज ली है इस बीच कई लोग ऐसे भी हैं जो कि टीका लेने से अभी भी कतरा रहे हैं. ऐसे में सरकार हर संभव कोशिश में जुटी हुई है कि योग्य लोग बिना किसी हिचक के कोराना का टीका लें. हालांकि कुछ लोग अभी भी टीका लेने में हिचक रहे हैं. इस बीच पंजाब सरकार ने कोरोना टीकाकरण अभियान को लेकर बड़ा फैसला लिया है. एक्टर सोनू सूद को पंजाब ने कोरोना टीकाकरण अभियान का ब्रांड एम्बेसडर बनाया है. ब्रांड एम्बेसडर बनाए जाने के बाद मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने उन्हें बधाई दी है.

 

ट्वीटर के जरिए बधाई संदेश में मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कहा, ”परोपकारी अभिनेता सोनू सूद को पंजाब सरकार ने कोरोना वैक्सीनेशन ड्राइव के लिए अपना ब्रांड एम्बेस्डर चुना है. मैं इसके लिए उन्हें बधाई देता हूं. सोनू सूद के ब्रांड एम्बेस्डर बनने से कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर और ज्यादा जागरूकता आएगी. मैं राज्य के सभी लोगों से अपील करता हूं कि जल्द से जल्द अपना टीकाकरण करवाएं.”

बता दें कि देश भर में कोरोना वैक्सीनेश का काम जोरो पर हैं. इस बीच प्रधानमंत्री ने पीएम मोदी ने अपनी वेबसाइट पर लिखा कि आज 11 अप्रैल यानि ज्योतिबा फुले जयंती से हम देशवासी ‘टीका उत्सव’ की शुरुआत कर रहे हैं. ये ‘टीका उत्सव’ 14 अप्रैल यानि बाबा साहेब आंबेडकर जयंती तक चलेगा.



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,817FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles