17.2 C
New York
Saturday, July 31, 2021

Buy now

spot_img

Ekta Kapoor Alt Balaji Deletes Poster Of His Story Loev Makers Blame Poster Copy


प्रोड्यूसर एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस ऑल्ट बालाजी ने हाल में अपनी वेब सीरीज ‘हिज स्टोरी’ का पोस्टर और टीजर वीडियो लॉन्च किया. बाद में, फिल्ममेकर मेकर सुधांशु सरिया ने ट्विटर पर एक ट्वीट कर फिल्म के पोस्टर चुराने का आरोप लगाया. उन्होंने दावा किया कि साल 2015 में आई फिल्म ‘लोएव’ का पोस्टर चुराया है. 

सुधांशु ने कहा कि इस पोस्टर को बनाने में उनकी ग्राफिक्स टीम ने 13 महीने मेहनत की थी. बाद में, ऑल्ट बालाजी ने एक बयान जारी किया. एक दिन पहले ऑल्ट बालाजी ने ‘लोएव’ के मेकर्स से माफी पोस्टर में हुई इस चोरी के लिए माफी मांगी है. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ऑल्ट बालाजी ने माफीनामा शेयर किया. 

मांगी माफी

ऑल्ट बालाजी ने अपने बयान में कहा,”9 अप्रैल को, हमने ‘हिज स्टोरी’  का पोस्टर रिलीज किया था और तब हमें सुधांशु के ‘लोएव’ पोस्टर के पहले होने के बारे में पता चला. इस  उनुचित तरह से दोबारा बनाना और समानता संयोगवश नहीं हो सकता है. यह हमारी डिजाइन टीम का काम था. इसके लिए हम माफी मांगते हैं.”

यहां देखिए ऑल्ट बालाजी का बयान

His Story: चोरी का आरोप लगने बाद ऑल्ट बालाजी ने डिलीट किया पोस्टर, मेकर्स ने मांगी माफी

 

क्रिएटिविटी का सम्मान

ऑल्ट बालाजी ने बयान ने आगे कहा,”हम हर डिजाइनर की क्रिएटिविटी का सम्मान करते हैं और उनके काम और उनकी प्रतिभा का जानबूझ कर अपमान नहीं करते.  इस पोस्टर को बनाने में शामिल डिजाइनर्स से माफी मांगी गई है. हमने अपने सभी प्लेटफार्मों से पोस्टर को हटा दिया है और हम  लोएव’ सुंदर पोस्टर के निर्माण में शामिल कलाकारों से विनम्रतापूर्वक माफी मांगते हैं.”

25 अप्रैल होगी स्ट्रीम

ऑल्ट बालाजी ने अपने इस बयान को सुधांशु सरिया को टैग किया है. बता दें कि सत्यदीप मिश्रा, प्रियामणि और मृणाल दत्त स्टारर ‘हिज स्टोरी’ जी5 और ऑल्ट बालाजी पर पर 25 अप्रैल को स्ट्रीम होगी.

ये भी पढ़ें-

महाराष्ट्र: फिल्मों और टीवी की शूटिंग में हिस्सा लेने वालों की हर 15 दिन में होगी कोरोना जांच

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, दिया ये स्पेशल मैसेज

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,880FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles