20.2 C
New York
Friday, June 18, 2021

Buy now

spot_img

IPL 2021 Chennai Super Kings CSK Captain MS Dhoni Fined Rs 12 Lakh For Slow Over Rate


IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स को करारी शिकस्त झेलनी पड़ी. पहले बैटिंग करते हुए सीएसके की टीम ने 188 रन बनाए. 189 रनों का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम ने शानदार बैटिंग करते हुए सात विकेट से जीत दर्ज की. इस मुकाबले में चेन्नई के गेंदबाज विकेट के लिए तरसते दिखे. साथ ही उन्होंने फिल्डिंग के दौरान कई कैच छोड़े. 

आईपीएल के 14वें सीजन में वानखेड़े स्टेडियम में शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मिली हार के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के पास निराश होने का एक और कारण था क्योंकि उनकी टीम पर धीमी ओवर गति के लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है. आईपीएल मीडिया विज्ञप्ति में कहा गया है कि आईपीएल की आचार संहिता के तहत यह न्यूनतम ओवर रेट अपराध से संबंधित उनकी टीम का सीजन का पहला अपराध है. इसे देखते हुए बतौर कप्तान धोनी पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया.

सीएसके अपने निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट पर 188 रन बनाए लेकिन शिखर धवन और पृथ्वी शॉ के बीच शतकीय साझेदारी के बाद दिल्ली ने केवल तीन विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया.

दिल्ली के नवनियुक्त कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. उनकी टीम उनके गुरु रहे धोनी की सुपर किंग्स को 188 रनों पर रोकने में सफल रही और फिर शिखर धवन (85 रन, 54 गेंद,10 चौके, 2 छक्के) और पृथ्वी शॉ (72 रन, 38 गेंद, 9 चौके, 3 छक्के) के बीच पहले विकेट के लिए हुई 138 रनों की साझेदारी के दम पर सात विकेट से जीत दर्ज की.

दिल्ली की टीम बीते सीजन में फाइनल तक पहुंची थी जबकि सुपर किंग्स प्लेऑफ में भी नहीं पहुंच सके थे. दिल्ली के खिलाफ धोनी का व्यक्तिगत प्रदर्शन भी निराशाजनकर रहा. वह दो गेंदें खेलकर खाता खोले बगैर पवेलिटन लौटे.

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,817FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles