26.3 C
New York
Friday, June 18, 2021

Buy now

spot_img

IPL 2021, Morgan KKR Captain Defends Narine Before Match Against Hyderabad


IPL 2021: इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन का आगाज धमाकेदार हुआ है. रविवार को इस सीजन के तीसरे मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स की टक्कर सनराइजर्स हैदराबाद से होने जा रही है. इस मैच से पहले प्लेइंग 11 का चयन केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन के लिए बड़ी समस्या बना हुआ है. मोर्गन ने हालांकि ऐसे संकेत दिए हैं कि सुनील नरेन को पहले मैच में टीम में जगह मिल सकती है.

कप्तान इयोन मोर्गन ने शनिवार को आलोचनाओं में घिरे आल राउंडर सुनील नरेन के बचाव में उतर आए हैं.  शाकिब अल हसन से हो रही तुलना पर मोर्गन का कहना है कि नरेन अलग नहीं है. मोर्गन ने नरेन के योगदान की सराहना की है.

सुनील ने पिछले चरणों में केकेआर को अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी से काफी विकल्प मुहैया कराये हैं. लेकिन 2020 में वेस्टइंडीज का यह खिलाड़ी इतना अच्छा नहीं कर पाया. सुनील नरेन को पिछले सीजन में संदिग्ध एक्शन के लिये भी रिपोर्ट किया गया.

नरेन की हुई जमकर तारीफ

केकेआर को बांग्लादेश के स्टार आल राउंडर शाकिब के रूप में अच्छा बैक-अप खिलाड़ी मिल गया है. लेकिन केकेआर के कप्तान अलग तरह से सोचते हैं. उन्होंने कहा, ”शाकिब और सुनील अलग नहीं हैं.”

मोर्गन ने कहा है कि सुनील नरेन मे बल्ले और गेंद से अच्छा प्रदर्शन किया है. कप्तान ने कहा, ”मैच के महत्वपूर्ण क्षणों में, विशेषकर पिछले साल, सुनील को गेंद दी गयी या उन्हें बल्लेबाजी के लिये बुलाया गया क्योंकि वह इस तरह की परिस्थितियों में बार बार रह चुका है.”

CSK vs DC: दिल्ली के खिलाफ बेअसर रहे चेन्नई के सभी गेंदबाज, ये रहीं हार की पांच बड़ी वजह

मोर्गन ने नरेन को खुद पर भरोसा करने वाला खिलाड़ी बताया है. केकेआर से स्टार खिलाड़ी ने कहा, ”नरेन खुद पर भरोसा करता है और टीम के लिये मुश्किल परिस्थितियों में काफी महत्वपूर्ण है.”

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,817FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles