18.2 C
New York
Monday, August 2, 2021

Buy now

spot_img

Jagan Mohan Reddy Cancels Tirupati Lok Sabha Bypoll Campaign, Cites Rising Covid Cases


तिरुपति लोकसभा सीट के लिए उपचुनाव होने वाला है लेकिन आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी इसके लिए चुनाव प्रचार नहीं करेंगे. इससे पहले चुनाव प्रचार का कार्यक्रम बना था लेकिन इसे कैंसिल कर दिया गया है. मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी का 14 अप्रैल को तिरुपति लोकसभा चुनाव के प्रचार का कार्यक्रम था. आंध्र प्रदेश में शनिवार को 2,765 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हुए. देश में जांच के बाद कोविड-19 संक्रमण की दर 5.87 फीसदी है जबकि आंध्र प्रदेश में पॉजिटिव दर 8.67 फीसदी है. 

आंध्र प्रदेश में फरवरी में सिर्फ 19 कोरोना केस 

राज्य में फरवरी के पहले सप्ताह में कोविड-19 के संक्रमण के सिर्फ 19 केस थे लेकिन उसके बाद हर दिन इसमें इजाफा हो रहा है. 15 मार्च के बाद कोरोना केस में बेतहाशा तेजी आयी है. इस खतरे को भांपते हुए राज्य के मुख्यमंत्री ने तिरुपति लोकसभा क्षेत्र का अपना दौरा रद्द कर दिया है. मुख्यमंत्री ने कहा है कि कोरोना वायरस का खतरा बहुत ज्यादा हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान जब भीड़ होगी तो उसमें संक्रमण का जोखिम बहुत ज्यादा होगा. इसलिए उपचुनाव में हम प्रचार करने नहीं जाएंगे.

मुख्यमंत्री ने लिखा खुला पत्र 

चुनाव प्रचार में जाने की बजाय मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी ने जनता को खुला पत्र लिखा है. उन्होंने अपने पत्र में लिखा है कि तिरुपति लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत चित्तूर और नेल्लोड़ जिले आते हैं. यहां पिछले कुछ दिनों से कोरोना संक्रमण के केस तेजी से बढ़ रहे हैं. शनिवार को राज्य में कुल 2,765 केस में से अकेले चित्तूर जिले में 496 केस आए जबकि नेल्लोड़ जिले में 292 केस आए. राज्य में शनिवार को कोरोना के कारण हुई कुल 11 मौतों में से चित्तूर और नेल्लोड़ में 4 मौतें हुईं. गौरतलब है कि तिरुपति लोकसभा के सदस्य वाईएसआरसीपी के बी दुर्गाप्रसाद का निधन पिछले साल सितंबर में कोरोना के कारण ही हुआ था. इस कारण वहां चुनाव कराया जा रहा है. 17 अप्रैल को यहां चुनाव के लिए मत डाले जाएंगे.  

ये भी पढ़ें-  

कोरोना विस्फोट: एक दिन में आए रिकॉर्ड 1.53 लाख नए केस, 6 महीने बाद 24 घंटे में सबसे ज्यादा मौत

राहुल गांधी का केंद्र पर तंज- आम खाना ठीक था, आम जन को तो छोड़ देते!

 

 

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,882FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles