14.5 C
New York
Monday, May 10, 2021

Buy now

spot_img

Kangana Ranuat Sister Rangoli Is Harvesting Crops In Her In-laws Fields, Kangana Share Photos On Twitter


कंगना रनौत(Kangana Ranaut) भले ही आज सुपरस्टार हैं लेकिन वो ज़मीन से भी काफी जुड़ी हुई हैं. उनका परिवार आज भी हिमाचल में सादगी भरा जीवन जीता है. वहीं इसका एक और सबूत कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट से दिया है. जिसमें उनकी बहन रंगोली और उनके ससुरालवाले खेतों में फसल काट रहे हैं. हैरानी की बात ये है कि इन तस्वीरों में रंगोली पहचान में भी नहीं आ रही हैं. 

कंगना ने ट्वीट की तस्वीरें

कंगना रनौत ने कुछ तस्वीरें अपने ट्विंटर अकाउंट से शेयर की हैं जो कंगना की बहन रंगोली के ससुराल के खेतों की हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रंगोली, उनका बेटा और ससुराल वाले खेतों में फसल की कटाई कर रहे हैं. 

कंगना ने तस्वीर शेयर करते हुए अपने दिल की बात भी लिखी है. उन्होंने बताया कि जब वो छोटी थीं तो वो भी फसल कटाई में मां का साथ देती थीं और अब रंगोली के बेटे पृथ्वी भी वही काम कर रहे हैं जो काफी खूबसूरत बात है. इससे उन्हें पता चलता है कि खाना सुपरमार्केट में नहीं धरती की कोख से आता है.

फैंस को पसंद आई कंगना की ये बात

वहीं कगंना रनौत के जरिए शेयर की गई तस्वीरें उनके फैंस को भी खूब पसंद आ रही हैं और वो उस पर अपने रिएक्शन और कमेंट भी खूब दे रहे हैं. अक्सर कंगना को विवादित ट्वीट के लिए ही खासतौर से जाना जाता है. लेकिन इस बार उन्होंने अपने इस शानदार ट्वीट से मन जीत लिया है.

वहीं आपको बता दें कि कंगना के फैंस उनकी थलाइवी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन 23 अप्रैल को रिलीज डेट फिलहाल टाल दी गई है और नई रिलीज डेट का ऐलान आगे के हालात जानने के बाद ही किया जाएगा.

ये भी पढ़ेंः Viral Video: क्रिकेटर जहीर खान ने किया अनुष्का शर्मा से ऐसा मजाक, शर्म से लाल हो गईं मिसेज कोहली



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,939FansLike
2,760FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles