20.2 C
New York
Friday, June 18, 2021

Buy now

spot_img

Kareena Kapoor Khan Wanted To Do Jab We Met 2 With This Actor Know The Name Of This


बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है. करीना के पाइपलाइन में अभी भी कई फिल्में हैं. ऐसे में उनकी एक फिल्म आजतक दर्शकों की यादों में ताजा है और फैन्स कई करीना से उसके सीक्वल पर भी सवाल कर चुके हैं. करीना कपूर की इस फिल्म का नाम है- जब वी मेट. फिल्म में करीना ने शाहिद कपूर के साथ स्क्रीन शेयर की थी और दोनों की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिला था.

अब करीना कपूर ने जब वी मेट के सीक्वल को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. दरअसल इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर कुशा कपिला ने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें जब वी मेट ट्विस्ट था. इसक वीडियो का कैप्शन भी कुशीला ने ‘गीत’ के हिसाब से दिया था. कुशा ने लिखा था, ‘मैं अपनी फेवरेट साउथ दिल्ली गर्ल हूं.’ इसमें उन्होंने सिनेरिया था- ‘अगर जब वी मेट की गीत साउथ दिल्ली से थी.’ करीना कपूर ने इस वीडियो पर कमेंट किया, ‘जब वी मेट 2 बनाने की रीमेकिंग के लिए याचिका.’  



वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर सुपरस्टार आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी. ये फिल्म टॉम हैंक्स की फिल्म फॉरेस्ट गंप का रीमेक है. फिल्म की कहानी 1986 के नोवेल पर आधारित है. करीना कपूर की फिल्म के सेट से कई तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं. फिल्म में टॉम हैंक्स ने लीड रोल निभाया था. ये फिल्म उस साल की बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी. फॉरेस्ट गंप को बेस्ट पिक्चर, बेस्ट डायरेक्टर, बेस्ट स्क्रीनप्ले, बेस्ट विजुअल इफेक्ट के लिए अकादमी पुरस्कार भी मिला था.

ये भी पढ़ें- Video: करीना कपूर खान ने शेयर की बेटे तैमूर की योगा करते हुए ये वीडियो, हो रही है खूब वायरल

किसी बॉलीवुड एक्टर से कम फीस नहीं मिलती ‘द कपिल शर्मा शो’ के सितारों को, सुनकर हो जाएंगे शॉक्ड



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,817FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles