14.5 C
New York
Monday, May 10, 2021

Buy now

spot_img

Mika Singh Proposse Singer Bhoomi Trivedi In Tv Indian Pro Music League | मीका सिंह ने शो के बीच भूमि त्रिवेदी को किया शादी के लिए प्रपोज, सिंगर बोलीं


टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन प्रो म्यूजिक लीग’ के लेटेस्ट एपिसोड देखकर ऑडियंस हैरान हो गई.  पॉपुलर सिंगर और शो के जज मीका सिंह ने सिंगर और गुजरात रॉकर्स की कोच भूमि त्रिवेदी को शादी के लिए प्रपोज कर सबको हैरान कर दिया. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि मीका सिंह सिंगर असीस कौर और रूपाली के साथ था म्यूजिक कंपोजर साजिद-वाजिद के गाने ‘मुझसे शादी करोगे’ पर परफॉर्म कर रहे हैं. परफॉर्मेंस के दौरान मीका बताते हैं कि ये उन्होंने इस गाने को स्टेज पर सबसे ज्यादा बार गाया है. इसी दौरान वह कंटेस्टेंट्स के साथ खड़ी भूमि त्रिवेदी को स्टेज पर लेकर आते हैं. 

घुटनों के बाल बैठ कर किया प्रपोज

मंच पर हाथ पकड़कर लेकर आने के बाद मीका सिंह घुटनों के बल बैठे और भूमि से पूछते हैं, “मुझसे शादी करोगी? भूमि अब तो बता दों मुझसे शादी करोगी? सब लोग भूमि से जुड़े हैं, मैंने सोचा कि मैं भी भूमि से जुड़ जाऊं.” मीका के इस प्रपोजल पर भूमि शरमाते हुए मुस्कराती हैं. वह कहती हैं,”आप मीका त्रिवेदी बनने के बारे में क्या सोचते हैं?”

यहां देखिए वायरल वीडियो-

भूमि ने दिया ये जवाब

भूमि आगे कहते हैं,”लेकिन सच कहूं तो मैं यहां आपके लिए दुल्हन ढूंढकर आई हूं, यह उनके साथ अन्याय होगा.” इस पर सो के जज जावेद अली भी अपनी प्रतिक्रिया देते हैं. वह कहते हैं,”ये शादी तभी होगी जब मीका पंजाब छोड़कर गुजरात आएंगे.” जावेद की इस बात पर असीस कौर ने जवाब दिया,”नहीं, नहीं, भाभी पंजाब आएंगी.” सभी के इसमें शामिल होने से ये तो तय हो गया कि ये सभी मजाक कर रहे थे. लेकिन शुरुआत में मीका के प्रपोजल को सबने सच मान लिया था. 

ये भी पढ़ें-

साजिद खान की पत्नी ने दी थी देवर वाजिद खान को किडनी, लम्हे को याद कर भावुक हुआ पूरा परिवार

शाहिद कपूर नहीं बल्कि इस स्टार के साथ ‘जब वी मेट’ का सीक्वल करना चाहती हैं करीना कपूर, जानिए क्या है नाम



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,939FansLike
2,760FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles