15.4 C
New York
Saturday, July 31, 2021

Buy now

spot_img

Open Marriage With Protima And Love For Parveen Babi, Kabir Bedi Has Told Many Secrets In Her Biography Stories I Must Tell


कबीर बेदी (Kabir Bedi) यानी बॉलीवुड में अपने दौर के सबसे हैंडसम, डैशिंग एक्टर. जिनके पीछे भी न जाने कितनी लड़कियां पागल थीं. इनकी जिंदगी वाकई दिलचस्प रही है और अब कबीर बेदी ने अपनी उसी रंगीन जिंदगी को कागज पर उतार दिया है. कबीर बेदी ने अपनी बायोग्राफी ‘स्टोरीज आई मस्ट टेल: द इमोशनल लाइफ ऑफ द एक्टर’ (Stories I Must Tell) रिलीज की है. रिलीज के मौके पर सलमान खान जैसे एक्टर भी उनके साथ मौजूद दिखे. जाहिर है इस बायोग्राफी में कबीर बेदी ने अपनी जिंदगी के कई पहलुओं को छुआ होगा.

ओपन मैरीज पर खुलकर की बात

इस किताब में कबीर बेदी ने प्रोतिमा संग अपनी ओपन मैरिज और फिर उसके खत्म हो जाने की पूरी कहानी बयां की है. किस तरह वो प्रोतिमा संग प्यार में आए और फिर एक दूसरे के साथ रहते हुए भी वो अकेले हो गए और उन्होंने उस रिश्ते को खत्म करने की ठान ली.



जब परवीन बाबी के प्यार में घिरे थे कबीर बेदी

कबीर बेदी परवीन बाबी से बेइंतहा प्यार करते थे. ये बात जगजाहिर है. दोनों साथ में भी बिना शादी के रहते थे और अपनी इस किताब में उन्होंने इस रिश्ते का भी खूब जिक्र किया है. उन्होंने बताया कि डैनी के साथ परवीन का रिश्ता था. फिर भी वो मन ही मन उन्हें चाहने लगे थे. फिर किस तरह परवीन डैनी से दूर हुईं और कबीर बेदी के नजदीक आई. उनकी प्रेम कहानी से जुड़े कई अनसुने राज इस किताब के जरिए जाने जा सकते हैं. 

खुद के बारे में भी दी सफाई

वहीं परवीन बाबी के साथ प्यार भरा रिश्ता एक बुरे दौर पर आकर खत्म हुआ था. जो उनके लिए काफी निगेटिव साबित हुआ. इस बात पर भी कबीर बेदी ने दुख जाहिर करते हुए किताब में लिखा है कि इसके लिए उन्हें ही जिम्मेदार ठहराया गया जबकि ये गलत था. 

ये भी पढ़ेंः Kajol नहीं बल्कि मर्सिडीज नाम रखना चाहते थे एक्ट्रेस के पिता, बेहद अजीब है काजोल के नाम से जुड़ा किस्सा



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,880FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles