20.2 C
New York
Friday, June 18, 2021

Buy now

spot_img

Rahul Gandhi Says Neither Corona On Control Nor Government Able To Provide Employment | राहुल गांधी का केंद्र पर तंज


नई दिल्ली: देश में कोरोना संक्रमण का प्रकोप तेजी से फैल रहा है. वहीं विपक्षी कांग्रेस लगातार केंद्र सरकार पर हमलावर है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर बढ़ते संक्रमण, वैक्सीन की कमी, किसानों की मांगों को लेकर केंद्र पर निशाना साधा है. राहुल ने तंज सकते हुए कहा, ‘आम खाना ठीक था, आम जन को तो छोड़ देते!’

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा, “ना कोरोना पे काबू, ना पर्याप्त वैक्सीन, ना रोजगार, ना किसान-मजदूर की सुनवाई, ना MSME सुरक्षित, ना मध्यवर्ग संतुष्ट… आम खाना ठीक था, आम जन को तो छोड़ देते!”

 

कोविड की दूसरी लहर पर चिंता
एक दिन पहले राहुल गांधी ने महामारी की दूसरी लहर पर गहरी चिंता व्यक्त की थी और केंद्र सरकार द्वारा बुनियादी आय समर्थन के लिए अपनी मांग दोहराई थी. उन्होंने यह टिप्पणी कांग्रेस शासित राज्यों और गठबंधन राज्यों के पार्टी के मंत्रियों की एक बैठक के दौरान की थी, जिसमें टीके की उपलब्धता, दवाओं और वेंटिलेटर की उपलब्धता सहित कोविड -19 से लड़ने के प्रयासों की समीक्षा की गई, जिसकी अध्यक्षता पार्टी अंतरिम सोनिया गांधी ने की.

यह बैठक ऐसे समय में हुई है जब भारत कोविड मामलों में भारी उछाल देख रहा है. बैठक के दौरान, राहुल गांधी ने देश में कोविड-19 की दूसरी लहर पर चिंता व्यक्त की और सरकार से ठोस रुख अपनाने के लिए कहा. उन्होंने राज्य सरकारों से नए म्यूटेशन को देखने के लिए कहा, जो दूसरी लहर का स्रोत है.

ये भी पढ़ें-
पंजाब के मुख्यमंत्री ने केंद्र को लिखी चिट्ठी, कहा- वैक्सीन का स्टॉक 5 दिन में हो जाएगा खत्म

कोरोना संकट पर बोले केजरीवाल- हम लॉकडाउन नहीं लगाना चाहते, मजबूरी में कुछ पाबंदियों के आदेश दिए



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,817FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles