14.5 C
New York
Monday, May 10, 2021

Buy now

spot_img

Rhea Chakraborty Shared The Photo, Wrote Faith Remains Intact | रवींद्रनाथ टैगोर की ‘गीतांजलि’ पढ़ते हुए Rhea चक्रवर्ती ने शेयर की फोटो, लिखा


बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती पर उनकी मौत के आरोप लगे थे. तभी से रिया ने मीडिया और सोशल मीडिया दोनों से दूरी बना रखी है. लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐसी पोस्ट शेयर की है.जिसे देखकर एक बार फिर वो सुर्खियों में आ गई है.

रिया ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

शेयर की गई इस पोस्ट में रिया ने विश्वास का जिक्र किया है.जिसे पढ़कर हर कोई हैरान नजर आ रहा है. दरअसल रिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बुक पढ़ते हुए फोटो शेयर की और उसमें उन्होंने फेमस लेखक रवींद्रनाथ टैगोर की एक कविता गीतांजलि की कुछ लाईन लिखी है. रिया ने लिखा कि, सवाल और रोना ‘ओह, कहां?’, एक हजार धाराएं आंसूओं में बह गई और दुनिया को आश्वासन की बाढ़ से बहला दिया, मैं हूं – रवींद्रनाथ टैगोर, गीतांजलि’. इसके साथ ही रिया ने इसमें #keepingthefaith हैशटेग का भी यूज किया है.

लोगों ने की रिया की तारीफ

रिया ने जैसे ही ये पोस्ट शेयर की कुछ ही देर में ये वायरल हो गई. कई यूजर्स इस पर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. जहां एक तरफ उनके फैन उनकी हिम्मत की तारीफ कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ कुछ उनके खिलाफ भी बातें लिख रहे हैं. बता दें कि दिवंगत एक्टर सुशांत की मौत के बाद उनके पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में एफआईआर भी दर्ज करवाई थी. जिसमें उन्होंने रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था. इसके अलावा रिया और उनके भाई शौविक को ड्रग्स मामले में जेल भी जाना पड़ा था.

 

 

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,939FansLike
2,760FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles