26.3 C
New York
Friday, June 18, 2021

Buy now

spot_img

Union Home Minister Amit Shah Attack On CM Mamata Banerjee In Bashihat Dakshin Rally In West Bengal | बशीरहाट में ममता पर बरसे गृहमंत्री अमित शाह, बोले


 

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण के लिए चुनाव प्रचार चरम पर है. राज्य के सियासी मैदान में उतरे सभी राजनीतिक दलों की तरफ से एक दूसरे के ऊपर जोरदार हमले किए जा रहे हैं. गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को बशीरहाट दक्षिण में एक रैली के दौरान राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा- “दीदी अभी बौखलाई हुई हैं. रोज वो कह रही है कि अमित शाह इस्तीफा दो. आपके कहने से मैं इस्तीफा नहीं दूंगा, बंगाल की जनता अगर मुझे कहे तो मैं इस्तीफा दूंगा.”

अमित शाह ने आगे कहा- दीदी, 2 मई को आपको राज्यपाल के यहां पर जाकर इस्तीफा देना तय है. दीदी की विदाई जब करते हो तो 2 सिटी के साथ दीदी की विदाई करते दीदी को अच्छे से विदाई दीजिए.  

बंगाल सीएम पर निशाना साधते हुए गृहमंत्री ने आगे कहा- “अभी-अभी चुनाव हुआ चौथे चरण का.  कुछ युवाओं ने दीदी के बहकावे में आकर सीआईएसएफ के हथियार छिनने की कोशिश की. कुछ ही दिन पहले उसी सीट पर ममता दीदी की मीटिंग थी. उन्होंने कहा था कि आप लोग CRPF पर हमला करो.  दीदी आप इन चार लोगों के लिए तो आंसू बहाती हैं. लेकिन 5 वां कार्यकर्ता जो बीजेपी का मरा है, तो क्या आपको कोई मतलब नही है.”

अमित शाह ने तुष्टिकरण का आरोप लगाते हुए कहा- इन तृष्टीकरण करने वाले लोगों की राजनीति है.  कुछ दिन पहले TMC की एक नेत्रि ने मतुहा समाज का अपमान किया, उनको जल्द से जल्द इस्तीफा देना चाहिए.

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,817FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles