17.2 C
New York
Saturday, July 31, 2021

Buy now

spot_img

Viral Video Shows The Cruelty Of The Police On The Family Of Covid Patient SP Says First They Attacked | वायरल वीडियो में दिखी कोविड मरीज के परिजनों पर पुलिस की ‘बेरहमी’! एसपी ने कहा


खंडवा: मध्य प्रदेश के खंडवा जिले के एक गांव का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल  हो रहा है. इस वायरल वीडियो में पुलिस कोविड पॉजिटिव परिवार के सदस्यों को लाठी डंडों से मारती दिख रही है.

यह वीडियो सामने आने के बाद शिवराज सरकार विरोधियों के निशाने पर आ गई हैं. अब इस मामले में पुलिस की प्रतिक्रिया भी सामने आई है. खंडवा एसपी ने इसे पूरे मसले पर सफाई देते हुए कहा है कि पहले हमला मरीज के परिजनों ने मेडिकल टीम और पुलिस पर किया था.

एसपी खंडवा विवेक सिंह ने कहा, “बंजारी गांव में मेडिकल टीम सर्वे करने और कोविड पॉजिटिव मरीज को देखने गई थी. मरीज के परिजनों ने टीम के साथ मारपीट की और उन्हें बंधक बनाने की कोशिश की. पुलिस उन्हें बचाने गई तो परिजनों ने उनके साथ भी मारपीट की. मेडिकल टीम ने FIR दर्ज कराई है.”

कांग्रेस ने साधा निशाना
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ ने यह वीडियो सामने आने के बाद शिवराज सरकार पर निशाना साधा है.

उन्होंने ट्विटर पर यह वीडियो शेयर करते हुए कहा, “प्रदेश के खंडवा जिले के बंजारी गांव का यह वीडियो बताया जा रहा है. एक कोविड पॉजिटिव मरीज के परिजनों की किस तरह पुलिस के जरिए बर्बर तरीके से पिटाई की जा रही है, महिलाओं पर भी लाठियां बरसाई जा रही है? शिवराज जी, यह अमानवीयता है, बर्बरता है.’



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,880FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles