18.7 C
New York
Tuesday, May 18, 2021

Buy now

spot_img

When Bollywood Actress Simi Garewal Came To Sleep On Film Set


बॉलीवुड एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) की उम्र भले ही बढ़ रही हो, लेकिन आज भी उनकी खूबसूरती में कमी नहीं आई है. फिल्म ‘कर्ज’ में उन्होंने अपनी लाजवाब अदाकारी से दर्शकों का दिल जीत लिया था. वहीं साल 1970 में सुपरस्टार राज कपूर (Raj Kapoor) की फिल्म ‘मेरा नाम जोकर’ में सिमी के किरदार को भला कौन भूल सकता है. चलिए आज उनसे जुड़ा एक किस्सा बताते हैं.

ये बात है साल 1974 में आई फिल्म ‘डाक बंगला’ की शूटिंग के वक्त की. इस फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर गिरीश रंजन थे, जो अपनी फिल्म की शूटिंग जल्द से जल्द पूरी करना चाहते थे. ये एक कम बजट की फिल्म थी जिसके लिए गिरीश, सिमी ग्रेवाल को साइन करना चाहते थे. उन दिनों, सिमी के पास खास काम भी नहीं था. सिमी को साइन कर लिया गया. हालांकि सिमी को साइन करने के बाद डायरेक्टर की मुसीबतें बढ़ गई. एक तो सिमी अक्सर सेट पर देर से आती थीं. दूसरा वो मेकअप रूम में बहुत ज्यादा टाइम लगाती थीं. इतना ही नहीं, लंच के बाद अक्सर सिमी अपने मेकअप रूम में सो जाया करती थीं.

सिमी ग्रेवाल के इस रवैये से गिरीश रंजन बहुत परेशान हुए. हर रोज टाइम खराब होने की वजह से शूटिंग टाइम पर पूरी नहीं हो सकी और फिल्म का बजट भी काफी बढ़ गया था. हालांकि गिरीश ने जैसे-तैसे अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी की लेकिन उसके बाद उन्होंने सिमी के साथ काम करने से तौबा कर ली. वो पहली और आखिरी बार था जब गिरीश ने सिमी ग्रेवाल के साथ फिल्म बनाई थी.

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,961FansLike
2,770FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles