13.4 C
New York
Friday, May 7, 2021

Buy now

spot_img

How Superhit Song Of Anil Kapoor, Sri Devi And Urmila Matondkar’s Starrer Judaai Was Shot Watch The Throwback Video


साल 1997 में रिलीज जुदाई(Judaai) फिल्म तो आपको याद ही होगी. फिल्म में अनिल कपूर(Anil Kapoor) और श्री देवी(Sri Devi) लीड रोल में थे तो वहीं उर्मिला मातोंडकर(Urmila Matondkar) ने निभाया था सपोर्टिंग रोल. फिल्म काफी अनूठे कंटेंट पर बनी थी जिसके कहानी से लेकर गाने तक सब कुछ खूब पसंद किए गए थे. फिल्म कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी. जब भी कोई फिल्म हम पर्दे पर देखते हैं तो उसकी खूब तारीफ करते हैं लिहाज़ा इस फिल्म की भी हुई थी लेकिन क्या आप जानते हैं कि किसी भी फिल्म के एक सीन को भी शूट करने में कितना वक्त और मेहनत लगती है?

देखिए फिल्म के गाने की मेकिंग वीडियो

इन दिनों इस फिल्म के एक हिट गाने अल्ला मियां की थ्रो बैक वीडियो काफी वायरल हो रही है. जो अनिल कपूर और उर्मिला मातोंडकर पर फिल्माया गया था. हम सभी ने ये गाना देखा था जो आज भी लोगों को खूब पसंद आता है. लेकिन इस गाने को शूट करना कोई आसान नहीं था बल्कि काफी मेहनत लगी थी इस गाने को शूट करने में. घंटो रिहर्सल और शूटिंग के दौरान एक एक स्टेप को कई कई बार करने के बाद जाकर ये गाना कम्प्लीट हुआ था. 

 

सरोज खान ने कोरियोग्राफ किया था गाना

जुदाई फिल्म का ये गाना सरोज खान ने ही कोरियोग्राफ किया था. सरोज खान उस वक्त इंडस्ट्री की टॉप कोरियोग्राफर थीं जिनकी मौजूदगी लगभग हर फिल्म में रहती थी. इस थ्रोबैक वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह सरोज खान अनिल कपूर और उर्मिला मातोंडकर को डांस सिखाती नज़र आ रही हैं. फिल्म 1997 में रिलीज हुई थी जिसे बोनी कपूर ने निर्देशित किया था. इस फिल्म के हिट होने के बाद श्रीदेवी ने बोनी कपूर से शादी कर ली थी. जुदाई लोगों को काफी पसंद आई थी जिस उस साल कमाई के मामले में सातवीं हिट फिल्म थी. 

ये भी पढे़ंः Box Office: कोरोना पर भारी पड़ा पवन कल्याण का स्टारडम, VakeelSaab कर रही रिकॉर्ड कमाई

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,929FansLike
2,758FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles