15.4 C
New York
Saturday, July 31, 2021

Buy now

spot_img

Indian Wicketkeeper Batsman Dinesh Karthik In Star Studded Commentary Panel For The Hundred


अनुभवी भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) इंग्लिश क्रिकेट टूर्नामेंट द हंड्रेड (The Hundred) के लिए स्काई स्पोटर्स के कमेंट्री पैनल में शामिल किए गए हैं. द हंड्रेड टूर्नामेंट नए प्रारूप का खेल है. इसका आयोजन महिला टीमों ओवल इंविंसिबल्स और मैनचेस्टर ओरिजिनल्स के बीच द किआ ओवल में 21 जुलाई को होने वाले मैच से होगा. कमेंट्री लाइन अप में इंग्लैंड के पूर्व ऑलराउंडर एंड्रयू फ्लिंटॉफ भी शामिल हैंय

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन, तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड और महिला टीम की खिलाड़ी टैमी ब्यूमोंट जो टूर्नामेंट के दौरान लंदर स्पिरिट के लिए खेलेंगी उन्हें भी लाइन अप में शामिल किया गया है. इसके अलावा पाकिस्तान के वसीम अकरम, श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा, वेस्टइंडीज को अपनी कप्तानी में दो बार टी20 विश्व कप का खिताब दिलाने वाले डेरेन सैमी और ऑस्ट्रेलिया महिला टीम की पूर्व खिलाड़ी मेल जोन्स भी कमेंट्री टीम का हिस्सा होंगी.

बता दें कि इस वक्त दिनेश कार्तिक आईपीएल 2021 खेलने में व्यस्त हैं. शनिवार को उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 9 गेंदों पर 22 रनों की आतिशी पारी खेली. अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने 2 चौके और एक छक्का लगाया. इस मैच में कोलकाता की टीम ने हैदराबाद को 10 रनों से हराया. केकेआर की टीम को कार्तिक से टूर्नामेंट में ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद होगी. कोलकाता की टीम इस जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी. कार्तिक भारतीय टीम की तरफ से 26 टेस्ट, 94 वनडे और 32 टी-20 मुकाबले खेल चुके हैं. 

 

 

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,880FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles