9.8 C
New York
Saturday, May 8, 2021

Buy now

spot_img

IPL 2021, Relief For RCB, Devdutt Padikkal Fit And Ready To Go For The Next Match


IPL 2021: इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में जीत के साथ आगाज करने वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को बड़ी राहत मिली है. आरसीबी के स्टार ओपनर देवदत्त पडिकल कोरोना वायरस से पूरी तरह से उबर चुके हैं और वापसी के लिए तैयार हैं. देवदत्त पडिकल का कहना है कि वह आईपीएल में घरेलू क्रिकेट के शानदार फॉर्म को जारी रखना चाहते हैं. 

देवदत्त पडिकल 22 मार्च को कोरोना वायरस का शिकार हुए थे. कोविड 19 की वजह से पडिकल को क्वारंटीन रहना पड़ा. लेकिन अब वह पूरी तरह उबर चुके हैं और टीम के साथ प्रैक्टिस कर रहे हैं. पडिकल ने कहा, ”कोरोना एक झटका था. काश यह नहीं होता लेकिन कुछ चीजों पर अपना नियंत्रण नहीं होता. मैं वापसी पर खुद को पूरी तरह से फिट रखने के लिये मेहनत कर रहा हूं.”

देवदत्त पडिकल का कहना है कि वह अब पूरी तरह से ठीक हैं. देवदत्त पडिकल ने कहा, ”इस समय मैं पूरी तरह से ठीक हूं और प्रैक्टिस कर पा रहा हूं. आईपीएल में आपको हमेशा सौ फीसदी तैयार रहना होता है. ऐसा नहीं होने पर आप प्रदर्शन नहीं कर सकते.”

शानदार फॉर्म में है पडिकल

देवदत्त पडिकल ने पिछले साल आईपीएल में अपने करियर का शानदार आगाज किया था. आईपीएल के 13वें सीजन में पडिकल ने आरसीबी के लिये सर्वाधिक 473 रन बनाये थे. सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में उन्होंने छह मैचों में 218 और विजय हजारे ट्रॉफी में सात मैचों में 737 रन बनाये.

पडिकल ने कहा, ”पिछला आईपीएल मेरे लिये शानदार था. यह बेहतरीन अनुभव था. मुश्ताक अली ट्रॉफी में भी प्रदर्शन ठीक रहा और विजय हजारे ट्रॉफी से मैने अपनी लय हासिल की. अब आईपीएल के लिये मैं आत्मविश्वास से भरपूर हूं.”

आईपीएल 14 के अपने पहले मुकाबले में आरसीबी देवदत्त पडिकल के बिना ही मैदान में उतरी थी. पडिकल के अगले मैच में फिट होकर वापसी की पूरी संभावना है.

IPL 2021 Points Table: टॉप पर बनी हुई है ऋषभ पंत की दिल्ली कैपिटल्स, सीएसके की हालात है पतली

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,934FansLike
2,758FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles