11.5 C
New York
Sunday, May 9, 2021

Buy now

spot_img

IPL 2021, SRH Coach Revels Kane Williamson Is Not Match Fit, Otherwise He Is In Playing 11


IPL 2021: इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन सनराइजर्स हैदराबाद के सफर का आगाज हार के साथ हुआ है. रविवार को खेले गए मुकाबले में हैदराबाद की टीम को केकेआर ने 10 रन से हरा दिया. सनराइजर्स हैदराबाद की टीम रविवार को अपने स्टार खिलाड़ी केन विलियमसन के बिना ही मैदान पर उतरी थी. पहले मैच में केन विलियमसन को नहीं खिलाने पर खड़े हो रहे सवालों के बीच उनके फिट नहीं होने की जानकारी सामने आई है.

सनराइजर्स हैदराबाद के कोच ने जानकारी दी है कि केन विलियमसन मैच फिट नहीं हैं. कोच ने कहा, ”केन विलियमसन अभी फिट नहीं हैं. केन विलियमसन को मैच फिट होने के लिए अभी कुछ और वक्त चाहिए.”

सनराइजर्स हैदराबाद ने हालांकि एक और बदलाव करते इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो को मिडिल ऑर्डर में भेजने का फैसला किया. बेयरस्टो ने हालांकि टीम को निराश नहीं किया और अर्धशतक जड़ा. लेकिन कोच ने कहा कि अगर केन विलियमसन फिट होते तो प्लेइंग इलेवन में उन्हें बेयरस्टो के स्थान पर रखा जाता.

नंबर 4 पर खेलेंगे बेयरस्टो

ऐसी संभावना है कि केन विलियमसन के फिट नहीं होने तक बेयरस्टो ही हैदराबाद की ओर से नंबर चार पर बल्लेबाजी करेंगे. पिछले कुछ वक्त से इंग्लैंड की टीम बेयरस्टो को टी20 क्रिकेट में नंबर चार पर ही बल्लेबाजी का मौका दे रही है. 

बता दें कि पिछले साल भी शुरुआती मैचों में हैदराबाद की टीम केन विलियमसन के बिना ही मैदान पर उतरी थी. लेकिन बाद में केन विलियमसन को मौका दिया गया और वह हैदराबाद की ओर से पिछले सीजन में सबसे कामयाब बल्लेबाजों में से एक रहे.

केकेआर के खिलाफ रविवार को खेले गए मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के सामने 188 रन की चुनौती थी. लेकिन टीम 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 177 रन ही बना पाई.

IPL 2021: सुरेश रैना ने बताया क्यों हारी CSK, टीम में वापसी को लेकर भी कही बड़ी बात

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,936FansLike
2,759FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles