22 C
New York
Sunday, May 16, 2021

Buy now

spot_img

Mika Singh Reveals When He Makes Blunder In Front Of AR Rehman | ए आर रहमान के सामने मीका ने कर दिया इतना बड़ा ब्लंडर, बोले


गायक मीका सिंह ने हाल ही में खुलासा किया है कि उन्होंने एक बार एक कार्यक्रम में ऑस्कर विजेता संगीतकार और गायक एआर रहमान के सामने भाषा की गलती की थी. इंडिया प्रो म्यूजिक लीग के आगामी एपिसोड के दौरान, मीका ने खुलासा किया कि उनका वीक प्वाइंट धाराप्रवाह अंग्रेजी है और इसी वजह से उनसे प्रसिद्ध संगीतकार के सामने एक गलती हुई.

मीका ने मंच पर कहा, “मेरी सबसे बड़ी कमजोर मेरी भाषा है, मैं कोई ऐसा व्यक्ति नहीं हूं जो धाराप्रवाह अंग्रेजी बोल सकता है, लेकिन एक पुरस्कार समारोह में मैंने अंग्रेजी में बोलने की कोशिश की, और मैंने गड़बड़ कर दी.”

मेरी गलती ये थी कि मुझे कहना था कि मैं रहमान सर के साथ काम करना पसंद करूंगा, लेकिन मैंने कह दिया कि रहमान सर मेरे साथ काम करना पसंद करेंगे. यह मेरे लिए एक अजीब और शर्मनाक क्षण था, लेकिन मुझे लगता है कि रहमान सर ने मुझे समझा. 

टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन प्रो म्यूजिक लीग’ के लेटेस्ट एपिसोड देखकर ऑडियंस हैरान हो गई. पॉपुलर सिंगर और शो के जज मीका सिंह ने सिंगर और गुजरात रॉकर्स की कोच भूमि त्रिवेदी को शादी के लिए प्रपोज कर सबको हैरान कर दिया. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि मीका सिंह सिंगर असीस कौर और रूपाली के साथ था म्यूजिक कंपोजर साजिद-वाजिद के गाने ‘मुझसे शादी करोगे’ पर परफॉर्म कर रहे हैं. परफॉर्मेंस के दौरान मीका बताते हैं कि ये उन्होंने इस गाने को स्टेज पर सबसे ज्यादा बार गाया है. इसी दौरान वह कंटेस्टेंट्स के साथ खड़ी भूमि त्रिवेदी को स्टेज पर लेकर आते हैं. 

 

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,962FansLike
2,768FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles