13.4 C
New York
Saturday, May 8, 2021

Buy now

spot_img

Motorola Will Launch A Phone With 108 Megapixel Camera, Realme And Redmi Will Get A Challenge ..!


मोटोरोला जल्द ही भारत में दो नए स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है. कंपनी ने हाल ही में भारत में Moto G10 और Moto G30 को लॉन्च किया है. ये फोन वाजिब दामों में लंबी चलने  वाली बैटरी की चाह रखने वाले ग्राहकों के लिए मुफीद हैं. लेकिन अब मोटोरोला दो ऐसे फोन लॉन्च करने की योजना बना रहा है जिनमें से एक का कैमरा 108 मेगा पिक्सल का होगा.

108 मेगा पिक्सल के नए फोन से बढ़ेगी प्रतिस्पर्धा

टेक्नॉलाजी और गैजट संबंधी सलाह देने वाले मुकुल शर्मा ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि आगामी मोटो-G सीरीज फोन में से एक का मुख्य फीचर 108-मेगापिक्सेल कैमरा होगा. इस फोन का नाम Moto G60 हो सकता है. अगर ये बात सच साबित होती है और मोटोरोला 108 मेगा पिक्सल के कैमरे के साथ बाजार में नया फोन लॉन्च करता है, तो यह Realme 8 Pro और Redmi Note 10 Pro Max के लिए तगड़ी स्पर्धा होगी.

32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी होगा

Realme 8 Pro और Redmi Note 10 Pro Max दोनों ही इस सेगमेंट के बेहतरीन फोन हैं. इन दोनों में 108 मेगा पिक्सल के कैमरे हैं जो वाकई बहुत अच्छे हैं. मोटोरोला के नए फोन के बारे में ये भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि उसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी होगा. साथ ही 120 Hz रिफ्रेश रेट वाला बेहतरीन डिस्प्ले भी इस फोन में होगा. फोन के पिछले हिस्से में असल में तीन कैमरे ही होंगे लेकिन इनमें एक लेंस में दो फंक्शन दिए गए होंगे. 

लॉन्च होने वाले दूसरे फोन के बारे में अभी नहीं मिली है कोई जानकारी

मोटोरोला इस फोन पर 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.78 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले ऑफर कर सकती है. फोन 6GB रैम और 128GB के UFS 2.1 स्टोरेज के साथ आ सकता है. उम्मीद है कि इस फोन में मोटोरोला स्नैपड्रैगन 732G चिपसेट प्रोसेसर देगी. Moto G सीरीज के दूसरे अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में फिलहाल कोई जानकारी बाहर नहीं आई है.

ये भी पढ़ें-

क्या है Clubhouse एप जो काफी चर्चा में है, लोग मुंहमागी कीमत देने को क्यों है तैयार-जानें

अब पुरानी तस्वीरें झपकाएंगी पलकें और देंगी एक्सप्रेशंस, जानें क्या है MyHeritage की ये खास टेक्नोलॉजी

 

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,929FansLike
2,758FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles