16.4 C
New York
Sunday, May 9, 2021

Buy now

spot_img

When Akshay Kumar Used To Wait For A Meeting With Rajesh Khanna, Then Became His Son-in-law.


90 की शुरुआत का दशक अक्षय कुमार(Akshay Kumar) के स्ट्रगल का दशक था. वो बॉलीवुड में फिल्मों की तलाश में डायरेक्टर, प्रोड्यूसर्स के पास भटका करते थे. उन्हें मौका भी मिला और वो फिर ऐसे छाए कि आज तक नहीं रुके हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि स्ट्रगल पीरियड के दौरान अक्षय कुमार(Akshay Kumar) एक्टर राजेश खन्ना(Rajesh Khanna) से एक बार मुलाकात के लिए घंटो घंटों इंतज़ार करते थे. लेकिन उनकी मीटिंग कभी भी उनसे नहीं हुई. हां ये बात और है कि आगे चलकर अक्षय राजेश खन्ना के दामाद बने. 

इंडस्ट्री में पहचान बनाना चाहते थे अक्षय 

कभी राजेश खन्ना से एक मीटिंग के लिए Akshay Kumar घंटों करते थे इंतज़ार, फिर बन बैठे उन्हीं के दामाद

ये वो दौर था जब अक्षय ने इंडस्ट्री में कदम रखा था एक फिल्म में कुछ सेकेंड के लिए वो नज़र आए थे और यहीं से उनमें एक्टिंग का भूत चढ़ा. तब उन्हें कहीं से ख़बर मिली थी कि राजेश खन्ना कोई फिल्म बनाने जा रहे हैं जिसके हीरो की तलाश हो रही है. तब अक्षय राजेश खन्ना के ऑफिस पहुंच जाते और उनसे मुलाकात की बांट जोहते लेकिन उनकी मुलाकात कभी काका से नहीं हो सकी. 

ऑडिशन में रिजेक्ट हुए थे अक्षय कुमार

हालांकि अक्षय कुमार को फिल्म में ऑडिशन देने का मौका जरुर मिला था और उन्होंने ऑडिशन दिया लेकिन उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया और रोल ऑफर हुआ चंकी पांडे को. लेकिन अक्षय ने इस रिजेक्शन से भी हार नहीं मानी वो जुटे रहे आखिरकार वो एक मौका अक्षय को मिल गया जिसकी तलाश हर किसी को होती है. इसके बाद दोनों अपनी अपनी जिंदगी में बिज़ी हो गए. लेकिन इसी के 10 साल बाद अक्षय कुमार और राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना का प्यार परवान चढ़ा और दोनों ने शादी कर ली. ये किस्मत ही है कि अक्षय जो कभी काका से मिलने को तरसते थे उनके दामाद बने. 

 ये भी पढ़ेंः Kareena Kapoor से लेकर Malaika Arora तक चेहरे पर निखार लाने के लिए करती हैं इन ब्यूटी टिप्स को फॉलो

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,936FansLike
2,759FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles