27.7 C
New York
Friday, June 18, 2021

Buy now

spot_img

Actor Irrfan Khan And Taapsee Pannu Get Best Actor Awar In Filmfare 2021


पिछले साल से अब तक यानी 2021 तक कोरोना वायरस (Covid-19) की वजह से दुनिया में बहुत सी चीजें बदल चुकी हैं. अवॉर्ड शोज भी इससे बच नहीं पाए. ये तो हम सभी जानते हैं कि साल 2020 लॉकडाउन के कारण फिल्म उद्योग के लिए बेहद मुश्किलों भरा रहा और ये सिलसिला इस साल भी जारी है. बावजूद इसके बॉलीवुड स्टार्स ने अपने फैंस को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. इसी वजह से 66 फिल्मफेयर अवॉर्ड में इन कलाकारों को सराहा गया. जहां तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया तो वहीं इरफान (Irrfan Khan) को बेस्ट एक्टर के खिताब से नवाज़ा गया.



आपको बता दें कि फिल्मफेयर 2021 में एक्टर इरफान खान को उनकी आखिरी फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला. इस अवॉर्ड को लेने के लिए इरफान के बेटे बाबिल खान स्टेज पर आए और अपने पिता को याद करके कहा कि- ‘पापा कहते थे कि पूरी दुनिया मुझसे एक्टिंग सीखना चाहती है, तुम पता नहीं क्या करते फिर रहे हो, मैंने कहा कि कल से सीखेंगे, लेकिन अगले दिन वो अस्पताल में भर्ती हो गए और वहां से कभी वापस नहीं आए’. बाबिल की इस स्पीच ने हर किसी को इमोशनल कर दिया था.



इरफान खान (Irrfan Khan) के बाद तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) को उनकी फिल्म ‘थप्पड़’ (Thappad) के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया. तापसी यहां पिंक कलर की शिमरी ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. 

 



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,817FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles