15.4 C
New York
Saturday, July 31, 2021

Buy now

spot_img

Corona Ban On Sale Of Platform Tickets In Jhansi


लखनऊः कोरोना का दूसरा मामला बहुत ही खतरनाक हो गया है. इससे निपटने के लिए प्रशासन हर संभव कोशिश में जुटा हुआ है लेकिन अभी तक सफलता नहीं मिली है. कोरोना से निपटने के लिए राज्य सरकारों ने नाइट कर्फ्यू का एलान किया. सभी सरकारों की कोशिश है कि जल्द से जल्द इस पर काबू पाया जाए. कोरोना पर काबू पाने के लिए रेलवे की ओर से बड़ा कदम उठाया गया है. झांसी में आज से प्लेटफॉर्म टिकट की बिक्री पर रोक लगा दी गई है.

बता दें कि अगल-अलग राज्यों से लौट रहे मजदूरों की जांच झांसी रेलवे स्टेशन पर किया गया था. इस दौरान 20 मजदूर कोरोना पॉजीटिव निकले. संक्रमित मरीजों से संक्रमण फैलने के डर से रेलवी की ओर से यह कदम उठाया गया है.

बता दें कि ये मजदूर कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर आने के बाद अलग-अलग प्रदेशों से अपने-अपने घर लौट रहे हैं. घर लौटने के क्रम में ट्रेन से उतरने के बाद इन मजदूरों को कोरोना जांच किया जाता है और उसके बाद घर भेज दिया जाता है. ज्यादातर मजदूर प्रदेश के सुदूर जिले के रहने वाले हैं.

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटे में 13 हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं जिसमें से 72 लोगों की मौत हो गई है. वहीं भारत में कोरोना के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है. कोरोना के मामलों में भारत ने ब्राजील को पीछे छोड़ दिया है. वहीं, अमेरिका अब भी कोविड-19 मामलों में टॉप देश बना हुआ है.

राज की बातः कोरोना की दूसरी लहर से लड़ने के लिए दवा के उत्पादन में होगा इजाफा 

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,880FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles