26.3 C
New York
Friday, June 18, 2021

Buy now

spot_img

Filmfare Awards 2021Actor And Host Maniesh Paul Plays Mask Ka Task With Stars


इन दिनों हर तरफ 66वें फिल्मफेयर अवॉर्ड (Filmfare Awards 2021) के चर्चे हो रहे हैं. कुछ समय पहले ही इस अवॉर्ड शो को शूट किया गया है और इस दौरान कई कलाकारों को पुरस्कार से नवाजा भी गया. अब इस शो से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो जिसमें शो के होस्ट मनीष पॉल (Manish Paul) स्टार्स के साथ ‘मास्क का टास्क’ करते हुए नज़र आए. 



मनीष ने सबसे पहले ये अनोखा टास्क रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और राजकुमार रॉव (Rajkumar Rao) के साथ खेला. मनीष ने ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के लिप्स वाला  मास्क पहनकर, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का गाना ‘अरे दीवानों मुझे पहचानों’ गाया. ये सुनकर रितेश और राजकुमार ने कहा ‘डॉन’, अमिताभ  बच्चन. दोनों का जवाब सुनकर मनीष ने कहा- ‘ये अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय का मास्क है’. 



इसके अलावा मनीष ने कबीर बेदी (Kabir Bedi) और अलाया फर्नीचरवाला के साथ भी ये मजेदार टास्क खेला. मनीष ने अजय देवगन (Ajay Devgn) के  होंटों वाला मास्क पहना और कबीर बेदी ने तुरंत पहचान लिया. कबीर का जवाब सुनकर मनीष ने चुटकी लेते हुए पूछा कि ‘आप अजय के होंटों को इतना कैसे पहचानते हैं’? मनीष की हाज़िर जवाबी ने वहां उर्वशी रौतेला से लेकर तापसी पन्नू तक, हर किसी का दिल जीता. आपको बता दें कि हर साल की तरह इस साल भी फिल्मफेयर के मंच पर जमकर डांस का तड़का लगा. इस बार ऋतिक रोशन, आयुष्मान खुराना, नोरा फतेही, सारा अली खान और सनी लियोन जेसे कई सितारे फैंस को एंटरटेन करते हुए नज़र आए.



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,817FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles