11.5 C
New York
Sunday, May 9, 2021

Buy now

spot_img

Ipl 2021 Bollywood Superstar Shahrukh Khan Team Kolkata Knight Rider Won Its 100th Match


बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान फिल्मों के साथ-साथ क्रिकेट के भी दीवाने हैं. IPL के हर मैच में शाहरुख अपनी टीम KKR (कोलकाता नाइट राइडर्स) की हौंसलाअफजाही करने के लिए स्टेडियम में दिखाई देते हैं. वह ज्यादातर मैदान में ही मैच देखने के लिए पहुंच जाते हैं. यही वजह है कि उनके फैन्स भी मैच देखना नहीं भूलते क्योंकि यहां से वह किंग खान को सीधा देख सकते हैं जो कोरोना के चलते फिलहल काफी मुश्किल हो रहा है. शाहरुख खान आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर के सह-मालिक हैं. 

अब शाहरुख के फैन्स के लिए भी खुशखबरी है क्योंकि उनकी टीम ने आईपीएल में अपनी 100वीं जीत हासिल कर ली है. ये जीत कोलकाता ने पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ दर्ज की है. इससे कोलकाता नाइट राइडर्स के खेमे में काफी खुशी है और किंग खान की शुभकामनाओं ने खुशी पर चार चांद और लगा दिए हैं. शाहरुख खान भले ही पिछले मैच में मैदान में मौजूद नहीं थे, लेकिन वह लगातार यह मैच देख रहे थे.

शाहरुख खान ने ट्वीट किया, ‘अच्छा है हमारी टीम ने IPL में 100वीं जीत दर्ज कर ली है. वेल डन बॉयज. दरअसल सभी खिलाड़ियों ने अच्छा खेला.’ शाहरुख ने अपने इस ट्वीट में सभी अहम खिलाड़ियों के टैग किया है, जिसमें हरभजन सिंह, दिनेश कार्तिक, नितिश राणा का नाम शामिल है. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं और फिलहाल उनका यहां नजर आना भी मुश्किल लग रहा है. उनकी पिछली फिल्म ज़ीरो साल 2018 में रिलीज हुई थी. इसके अलावा शाहरुख खान अन्य कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं. शाहरुख यश राज फिल्म्स की पठान भी शूट कर रहे हैं. फिल्म में उनके साथ दपिका पादुकोण नजर आएंगी. फिल्म को सिद्धार्थ आनंद बना रहे हैं. शाहरुख रणबीर और आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र में कैमियो रोल भी करते नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें-

पत्रलेखा के पिता का निधन, सदमे में एक्ट्रेस ने किया पोस्ट- ये दर्द मुझे तोड़ रहा है, आप बिना कुछ कहे चले गए

मम्मी-पापा की फिल्में बड़े चाव से देखती हैं Aishwarya rai की लाडली Aaradhya Bachchan



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,936FansLike
2,759FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles