16.4 C
New York
Sunday, May 9, 2021

Buy now

spot_img

KKR Vs MI: Mumbai In Search Of Its First Win In The Tournament, This Could Be The Likely Playing 11


आईपीएल में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में मुकाबला खेला जाएगा. मुंबई इंडियंस टूर्नामेंट में अपनी पहली हार को भूलकर फिर से वापसी को तैयार होगी. मुंबई को उसके पहले मैच में आरसीबी ने मात दी थी. वहीं केकआर ने हैदराबाद के खिलाफ 10 रनों से जीत दर्ज की थी. 

मुंबई के लिए एक अच्छी खबर है कि उनके स्टार ओपनर क्विन्टन डी कॉक इस मैच के लिए टीम में शामिल हो सकते हैं. डी कॉक 7 अप्रैल को दक्षिण अफ्रीका से भारत पहुंचे थे. आईपीएल के नियमों के मुताबिक डी कॉक को सात दिन तक क्वारंटीन रहना था. इसी के चलते आरसीबी के खिलाफ मुकाबले में मुंबई इंडियंस को डी कॉक के बिना ही मैदान पर उतरना पड़ा था. डी कॉक का क्वारंटीन पीरियड 13 अप्रैल यानी आज खत्म हो रहा है और वो केकेआर के खिलाफ मुकाबले में मैदान पर उतर सकते हैं.

रोहित और डी कॉक कर सकते हैं ओपनिंग 

डी कॉक की गैर मौजूदगी में आरसीबी के खिलाफ पिछले मैच में कप्तान रोहित शर्मा के साथ क्रिस लिन सलामी बल्लेबाज के तौर पर उतरे थे. लिन ने इस मैच में 4 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 35 गेंदों पर  49 रनों की शानदार पारी खेली थी. लेकिन यदि डी कॉक उपलब्ध होते हैं तो लिन को इस मैच में बाहर बैठना पड़ सकता है. वहीं सूर्यकुमार यादव का एक बार फिर तीन नंबर पर खेलना तय है. इसके बाद इशान किशन चार नंबर पर, कीरन पोलार्ड पांच नंबर और हार्दिक पांड्या छह नंबर पर बल्लेबाजी कर सकते हैं. यदि जरुरत पड़ी तो ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या भी तेजी से रन बनाने के लिए ऊपरी क्रम पर भेजे जा सकते हैं. 

तीन तेज गेंदबाजों को मिल सकती है जगह

रॉयल चैलेंडर्स बैंगलोर के खिलाफ हुए मुकाबले की तरह मुंबई इस मैच में भी तीन तेज गेंदबाजों के साथ उतर सकती है. जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट का खेलना तय है. तीसरे तेज गेंदबाज के रूप में दक्षिण अफ्रीका के अनकैप्ड ऑलराउंडर मार्को जानसेन ने अपने डेब्यू मैच में बेहद प्रभावित किया था. मुंबई की टीम एक बार फिर उन्हें इस मैच में मौका दे सकती है. वहीं स्पिन विभाग की जिम्मेदारी एक बार फिर ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या और युवा राहुल चहर के कंधो पर रहेगी.

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन

क्विन्टन डी कॉक, रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, इशान किशन (विकेटकीपर), कीरन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, राहुल चहर, मार्को जानसेन, जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट.

यह भी पढ़ें 

IPL 2021: धोनी का विकेट लेने का मेरा सपना आखिरकार पूरा हुआ- आवेश खान

IPL 2021: हार्दिक का कंधा और वर्कलोड मैनेजमेंट बना मुंबई के लिए चिंता का विषय

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,936FansLike
2,759FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles