22.5 C
New York
Wednesday, July 28, 2021

Buy now

spot_img

KODAK 7XPRO 32 Smart Led Tv Know Price And Specifications Rival Chinese Smart Tv Brands


देश में OTT प्लेटफॉर्म्स के आने से स्मार्ट टीवी की मांग तेजी से बढ़ने लगी रही है. खासकर लॉकडाउन में स्मार्ट टीवी खरीदने वालों की संख्या में इजाफा हुआ है. खैर अगर आप एक 32 इंच का नया स्मार्ट टीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो यहां हम आपको KODAK 7XPRO के बारे में बता रहे हैं जोकि अपने फीचर्स और शानदार पिक्चर क्वालिटी की वजह से चीनी स्मार्ट टीवी कंपनियों पर भारी पड़ रहा है.

डिजाइन और डिस्प्ले
डिजाइन के मामले में Kodak (32HDX7XPRO) स्मार्ट LED टीवी बेहतर नज़र आता है. इसकी बिल्ड क्वालिटी अच्छी है, इसके बैजेल्स बहुत ज्यादा चौड़े नहीं है. इसमें 80 cm (32) का डिस्प्ले लगा है जोकि HD Ready (1366 x 768 पिक्सेल) है. इसका रिफ्रेश रेट 60hz है. डिस्प्ले काफी ब्राइट और रिच है. ऐसे में वीडियो, फोटो और गेम्स खेलने में आपको मज़ा आएगा. इसका व्यू एंगल 178 डिग्री है, यानी कि आप किसी पॉइंट से इस टीवी को देखेंगे तो आपको इमेज/वीडियो बेहतर ही मिलेगा, इसमें A+ पैनल का इस्तेमाल किया है.

साउंड और परफॉरमेंस
इस स्मार्टhttps://www.abplive.com/technology/if-you-have-plan-to-buy-a-laptop-then-know-these-important-things-1900592 टीवी में साउंड के इसमें 24W के दो स्पीकर्स दिए हैं, और इनका काफी लाउड है, तेज वॉल्यूम में साउंड फटता नहीं है. साउंड के इसमें 6 मोड्स मिलते हैं, जिन्हें आप शोज़ के मुताबिक चेंज कर सकते हैं. इसमें Cortex CA53 प्रोसेसर लगा हुआ है, जबकि ग्रफिक्स के लिए इसमें Mali-450MP3 दिया है. यह स्मार्ट टीवी एंड्रॉयड आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. यह 1GB रैम और 8GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. इस टीवी में नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, हॉटस्टार और यूट्यूब आदि एप्स मिलते हैं,अब चूंकि यह एक स्मार्ट टीवी है इसलिए गूगल प्ले की मदद से आप इसमें अपनी पसंदीदा एप्स को इंस्टाल कर सकते हैं, जोकि बेहद आसान भी है.

कनेक्टिविटी
इसमें 3HDMI पोर्ट पीछे की तरफ और 2USB पोर्ट साइड में दिए गए हैं. इसके अलावा इसमें डिजिटल आउट, RF कनेक्टिविटी इनपुट और RF कनेक्टिविटी आउट की सुविधा भी मिलती है.वीडियो फॉर्मेट की बात करें तो यह टीवी MP4, MPEG, MPG, MKV, AVI, FLV और ASF जैसे फॉर्मेट सपोर्ट करता है. इसमें डेडिकेटेड हॉट की, गूगल वोइस असिस्टेंट इसके रिमोट कंट्रोल पर मिलते हैं. 32 इंच के स्मार्ट टीवी सेगमेंट में यह एक हाई क्वालिटी स्मार्ट टीवी है जोकि परफॉरमेंस के मामले में निराश नहीं करेगा.

इनसे है सीधा मुकाबला
KODAK 7XPRO 32 इंच स्मार्ट टीवी का सीधा मुकाबला रियलमी, शाओमी, वनप्लस, TCL जैसी चाइनीस ब्रांड्स से है. इस समय TCL के 32 इंच स्मार्ट टीवी की कीमत 14,999 रुपये से शुरू होती है, जबकि realme 32 इंच स्मार्ट टीवी की कीमत 15,999 रुपये से शुरू होती है. इसके अलावा वनप्लस के 32 इंच स्मार्ट टीवी की कीमत 15,499 रुपये  है, जबकि शाओमी (Mi) के 32 इंच स्मार्ट टीवी की कीमत 14,499 रुपये से शुरू होती है. जबकि KODAK 7XPRO के 32 इंच स्मार्ट टीवी की कीमत 13,249 रुपये है, कीमत और फीचर्स के मामले यह टीवी एक वैल्यू फॉर मनी साबित होता है.

ये भी पढ़ें

अगर Laptop खरीदने का है प्लान, तो इन जरूरी बातों को जान लीजिए

भारत में 16 अप्रैल से होगी Samsung Galaxy SmartTag+ की बिक्री, ट्रैकर के रूप में काम करता है ये डिवाइस

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,875FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles