16.4 C
New York
Sunday, May 9, 2021

Buy now

spot_img

Singer Baba Sehgal Father Passes Away Due To Coronavirus ANN


मुंबई: 90 के दशक के जाने-माने पॉप गायक और 2006 में ‘बिग बॉस’ के प्रतियोगी रहे बाबा सहगल के 87 साल के कोरोना पॉजिटिव पिता जसपाल सिंह सहगल का सोमवार की रात को लखनऊ में निधन हो गया. वे 87 साल के थे.

बाबा सहगल ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने पिता के निधन की जानकारी दी तो एबीपी न्यूज़ ने अधिक जानकारी के लिए उनसे संपर्क किया. इस वक्त हैदराबाद में मौजूद बाबा सहगल ने एबीपी न्यूज़ को फोन पर बताया, “मेरे पिता कोविड-19 से अच्छी तरह से रिकवर हो रहे थे और देर शाम को ऑक्सीजन लेवल के अचानक कम होने से पहले तक उनकी तबीयत काफी अच्छी थी.”

बाबा सहगल ने आगे कहा, “मेरे पिताजी मेरी बहन और जीजाजी के साथ लखनऊ के गोमती नगर के पास महानगर इलाके में रहते थे. मेरे कोरोना पॉजिटिव पिता पिछले 8 दिनों से होम क्वारंटीन थे. लेकिन सोमवार की रात को अचानक से जब मेरे पिता का ऑक्सीजन लेवल काफी कम हो गया तो उन्हें अस्पताल ले जाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी.”

उन्होंने कहा, “इस दौरान पहले तो बड़ी मुश्किल से एम्बुलेंस मिला. फिर जैसे-तैसे उन्हें अस्पताल ले गये तो वहां पर पहले से वेंटिलेंटर की किल्लत झेल रहे अस्पताल के पास ऑक्सीजन सिलेंडर नहीं थे और नए मरीजों के लिए बेड का भी इंतजाम नहीं था. अगर वक्त पर तमाम चीजों का इंतजाम हो जाता तो शायद पिता की मौत नहीं होती.”

बाबा सहगल ने कहा कि उनके पिता एक फाइटर और जिंदादिल इंसान थे. उन्होंने कहा, “यूं तो उनके जाने का अफसोस नहीं है. वे अपनी उम्र जी कर गए.”

बाबा सहगल ने एबीपी न्यूज़ को बताया, “मौजूदा हालात के मद्देनजर वे अपने पिता के अंतिम दर्शन करने के लिए लखनऊ नहीं जा पाये. आज सवेरे ही लखनऊ में पिता का अंतिम संस्कार कर दिया गया.”

कोरोना के कहर के बीच विदेश में बनी वैक्सीन को लेकर सरकार ने उठाया यह बड़ा कदम

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,936FansLike
2,759FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles