18.7 C
New York
Monday, June 14, 2021

Buy now

spot_img

Tapsee Pannu Won Best Actress Award, See Her Beautiful Speech


बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) धीरे-धीरे सफलता की सीढ़ियां चढ़ती जा रही हैं. हाल ही में हुए एक अवॉर्ड समारोह में उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाज़ा गया. यह अवॉर्ड उन्हें फिल्म थप्पड़ के लिए मिला जो कि पिछले साल रिलीज हुई थी. अवॉर्ड लेते हुए तापसी काफी खुश हो गईं और उन्होंने एक स्पीच भी दी. तापसी ने कहा, पिछले साल क्रिटिक का बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड मिला था, एक साल में ही मैं काफी पॉपुलर हो गई हूं. तापसी ने अवॉर्ड लेते हुए नोमिनेटेड बाकी एक्ट्रेसेस की भी तारीफ की और उन्हें धन्यवाद कहा.

उन्होंने कहा कि नॉमिनेट हुई हर लड़की ने बहुत मेहनत की है. यह देखकर खुशी होती है कि हम सबने अपने किरदारों में जान डालने के लिए कितनी मेहनत की है. तापसी ने चंद लाइनें भी पढ़ीं. तापसी ने कहा, सूरज सा जला मैं तो मेरे उजाले की बातें होंगी, चाँद से चमके तू तो तेरे नूर से रोशन रात होगी, हम सब अपने-अपने आसमान के सितारे हैं तो जब एक साथ चमकेंगे तो रोशन सारी कायनात होगी.

आपको बता दें कि बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड के लिए तापसी के अलावा विद्या बालन, जान्हवी कपूर, कंगना रनौत, दीपिका पादुकोण को भी नॉमिनेट किया गया था लेकिन बाज़ी तापसी ने मार ली. फिल्म थप्पड़ में तापसी ने अमृता नाम की लड़की का किरदार निभाया था जो कि पति से थप्पड़ खाने के बाद उसे तलाक देने की लड़ाई लड़ती है. वह आत्म सम्मान पर थप्पड़ की चोट उसे बर्दाश्त नहीं होती. तापसी के अवॉर्ड जीतने पर कंगना रनौत ने तंज कसते हुए कहा था, ये विमल इलाइची फिल्मफ़ेयर अवॉर्ड तुम ही डिजर्व करती हो.  

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,815FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles