26.5 C
New York
Saturday, June 19, 2021

Buy now

spot_img

When Actor Kabir Bedi Wanted To Change His Wife Name Because Of Parveen Baby


दमदार आवाज़ और शानदार अभिनय के मालिक एक्टर कबीर बेदी  (Kabir Bedi) की बायोग्राफी बुक ‘स्टोरीज आई मस्ट टेल: द इमोशनल लाइफ ऑफ द एक्टर’ हाल ही में रिलीज हुई है जिसके बाद से कबीर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. 80 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस परवीन बाबी ( Parveen Babi) और कबीर बेदी के अफेयर के किस्से उस दौर में बेहद आम थे. इस किताब में भी दोनों के रिश्ते को लेकर कई खुलासे हुए हैं. 

वहीं कबीर बेदी ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान ये बात बताई थी कि जब अपनी पत्नी परवीन दुसांझ को परवीन बाबी की वजह से उनका नाम बदलने के लिए कहा था तो उन्होंने किस तरह रिएक्ट किया था. कबीर बेदी ने बताया- ‘मैंने अपनी पत्नी से कहा कि मेरी लाइफ में पहले भी एक परवीन थी, क्या तुम अपना नाम बदल सकती हो क्योंकि तुम्हारे नाम की वजह से लोग कन्फ्यूज होंगे.’ ये बात सुनकर कबीर की पत्नी ने गुस्से से कहा- ‘मुझे मेरा नाम बदलने की सलाह देने की आपकी हिम्मत कैसे हुई.?’

इतना ही नहीं कबीर बेदी ने पत्नी परवीन से अपने रिश्ते पर आगे बात करते हुए कहा-  ‘वक्त बदला, फिर जब वो इंडिया आईं तो मुझे ऐसा महसूस हुआ कि लोगों को आज भी याद है कि परवीन बाबी मेरी लाइफ का एक अहम हिस्सा थीं. अब मैं अपनी पत्नी को ‘वी’ कहता हूं. हमारी शादी को 6 साल हो चुके हैं और मैं और परवीन 15 सालों से एक-दूसरे के साथ हैं’.
 
कबीर बेदी ने अपनी बायोग्राफी में परवीन बाबी से ब्रेकअप के बारे में जिक्र करते हुए लिखा- ‘मैं इमोशनली पूरी तरह से टूट चुका था. मैं किसी ठहराव के बिना एक रिश्ते से दूसरे रिश्ते की तरफ जा रहा था. मेरे लिए किसी के पास वक्त नहीं था. लोगों को लगता है कि मैं बहुत लकी हूं, जिसकी लाइफ में एक के बाद एक हसीन महिलाओं की एंट्री हो रही है, लेकिन ये तो सिर्फ मैं ही जानता हूं कि मैंने एक इमोशनल इंसान होने की कितनी बड़ी कीमत चुकाई है’. 

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,819FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles