14.5 C
New York
Monday, May 10, 2021

Buy now

spot_img

Apple Event To Be Held On April 20, These New Products Can Be Launched


आखिरकार लंबें इंतजार के बाद Apple के इवेंट की डेट का खुलासा हो गया है. आने वाली 20 अप्रैल को Apple Event 2021 आयोजित किया जाएगा. इस इवेंट के लिए कंपनी ने मीडिया इनवाइट भेजने शुरू कर दिए हैं. इसमें ‘Spring Loaded’ टैग लाइन दी गई है. हालांकि अभी ये नहीं पता चल पाया है कि कंपनी इस लॉन्च इवेंट में किन-किन प्रोडक्ट्स को पेश करेगी, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इसमें iPad Pro और AirTags से पर्दा उठ सकता है.

वर्चुअल होगा इवेंट
20 अप्रैल को होने वाला Apple Event 2021 वर्चुअली होगा. इसका मतलब है कि आप इसमें शिरकत नहीं कर सकेंगे बस इसका लाइव टेलीकास्ट देख सकेंगे. यह इवेंट कैलिफोर्निया में Apple के कैम्पस में ही आयोजित होगा. अगर आप ये इवेंट देखना चाहते हैं तो ऐपल की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर देख सकेंगे. 

ये प्रोडक्ट्स हो सकते हैं लॉन्च
इस इवेंट में लॉन्च होने वाले प्रोडक्ट्स का अभी खुलासा नहीं हुआ है लेकिन लीक रिपोर्ट्स की मानें तो Apple  Event 2021 में कंपनी iPad Pro लॉन्च कर सकती है. इसके अलावा कंपनी के ट्रैकर डिवाइस  AirTags से भी पर्दा उठ सकता है.

WWDC 2021 का भी हुआ ऐलान
वहीं Apple ने अपने अपकमिंग इवेंट WWDC 2021 को भी ऑफिशियली ऐलान कर दिया है. ये इवेंट 7 जून से शुरू होकर 11 जून तक आयोजित किया जाएगा. इस इवेंट में ऐपल के कई डिवाइस लॉन्च हो सकते हैं. इसके अलावा इसमें iOS 15 और Macos भी पेश किए जा सकते हैं. कंपनी ने अभी ये नहीं बताया है कि इसमें कौन-कौनसे प्रोडक्ट्स लॉन्च किए जा सकते हैं.

 

 

 

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,939FansLike
2,760FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles