26.3 C
New York
Friday, June 18, 2021

Buy now

spot_img

Arjun Kapoor Malaika Arora Diamond Ring Got Engaged Fans Asked To Her On Instagram


बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अभी एक डांस शो जज कर रही हैं. इसके साथ वह फिटनेस फ्रीक भी हैं और लोगों को फिट रहने की टिप्स भी देती हैं. ये तो हुई प्रोफेशनल लाइन, लेकिन पर्सनल लाइफ में मलाइका अपने अफेयर के लिए हेडलाइन्स में हैं. मलाइका बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं और दोनों कई बी-टाउन पार्टीज़ में साथ स्पॉट किए गए हैं. 

अब मलाइका अरोड़ा ने तस्वीरें शेयर कर फैन्स के बीच अफवाहों का बाजार तेज कर दिया है. मलाइका ने ये सभी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में मलाइका अपनी डायमंड रिंग फ्लॉन्ट कर रही हैं.

Malaika Arora ने फ्लॉन्ट किया डायमंड रिंग, फैंस ने पूछा- क्या अर्जुन कपूर से कर ली है इंगेजमेंट?

मलाइका की इन तस्वीरों ने फैन्स के मन में सवाल खड़ा कर दिया है कि क्या एक्ट्रेस ने अर्जुन से सगाई कर ली है. कई लोगों ने तो उन्हें सोशल मीडिया पर सगाई की बधाई भी दे दी है.

Malaika Arora ने फ्लॉन्ट किया डायमंड रिंग, फैंस ने पूछा- क्या अर्जुन कपूर से कर ली है इंगेजमेंट?

तस्वीरों में मलाइका की अदा देखने लायक है. इन्हें शेयर करते हुए मलाइका अरोड़ा ने लिखा, ‘ये अंगूठी कितनी प्यारी है. प्यारी प्यारी बहुत प्यारी. खुशी यहां से शुरू होती है. यदि आप अपने जीवन के प्यार के लिए प्रश्न को जल्द शुरू करने की योजना बना रहे हैं तो इनकी इंगेजमेंट रिंग्स कमाल हैं. आप अपने लिए खुद रिंग यहां से बना सकते हैं.’



खैर, इससे पहले कोई और अंदाजा लगाए साफ कर देते हैं कि मलाइका अरोड़ा एक कंपनी का विज्ञापन कर रही हैं. उन्होंने इसकी जानकारी भी अपने पोस्ट में दी है, लेकिन फैन्स तो जैसे मलाइका की सगाई का इंतजार ही कर रहे हैं तो उन्होंने पोस्ट देखते ही कमेंट करने शुरू कर दिए. मलाइका और अर्जुन लॉकडाउन के दौरान क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे थे.

ये भी पढ़ें-

जब करीना ने शाहरुख खान से ज्यादा मांग ली थी फीस, एक साल तक करण जौहर से नहीं हुई थी बात

अमिताभ के साथ काम कर रही हैं रश्मिका मंदाना, ये सुनकर ऐसा था एक्ट्रेस के पैरेंट्स का रिएक्शन



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,817FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles