15.4 C
New York
Saturday, July 31, 2021

Buy now

spot_img

Bollywood Actor Amitabh Bachchan Film Sharabi Incident


बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने अब तक के फिल्मी करियर में बहुत सी सुपरहिट फिल्में दी हैं. ऐसी ही एक फिल्म रही जिसका नाम था ‘शराबी’. इस फिल्म में अमिताभ के डायलॉग्स और उनका स्टाइल देखने लायक था. इसके अलावा आज भी इस फिल्म के गाने लोगों की जुबां पर रहते हैं. फिल्म ‘शराबी’ के ज्यादातर सीन में अमिताभ बच्चन अपना बायां हाथ जेब में रखे हुए नज़र आए. 

अधिकतर लोगों को लगता है कि अमिताभ ने ऐसा स्टाइल के लिए किया, लेकिन असल वजह उनके हाथ की चोट थी. इस बारे में अमिताभ ने खुद खुलासा किया था कि पटाखा जलाते हुए उनके सीधे हाथ की उंगलियां जल गई थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमिताभ के हाथ का इलाक लगभग 1 साल तक चला था. इसी वजह से अमिताभ ने फिल्म शराबी की शूटिंग अपना सीधा हाथ जेब में रख कर की थी.

वहीं फिल्म के डायरेक्टर प्रकाश मेहरा ने भी उन्हें सलाह दी कि तुम इस फिल्म में एक बिगड़े हुए बेटे और शराबी की भूमिका निभा रहे हो, एक हाथ जेब में डाल लो. जब ये फिल्म रिलीज हुई तो दर्शकों को अमिताभ का ये स्टाइल बेहद पसंद आया. वहीं बात करें इस फिल्म की बाकी स्टार कास्ट की तो अमिताभ के अलावा फिल्म शराबी में जया प्रदा, प्रान, ओम प्रकाश जैसे बेहतरीन कलाकारों ने भी खूब वाह वाही लूटी थी. 

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,880FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles