8.6 C
New York
Monday, May 10, 2021

Buy now

spot_img

Ekta Kapoor Breaks Silence On Questions Arising On Married Woman And His Story


हाल ही में एकता कपूर ने ‘मैरीड वुमन’ और ‘हिज स्टोरी’ नाम की दो वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर  रिलीज की है. बताया जा रहा है कि एकता की ये दोनों ही वेब सीरीज की कहानी सेम-सेक्स रिलेशनशिप पर आधारित है.जिसको लेकर कई तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं. वहीं एकता ने सोशल मीडिया पर इन सभी सवालों का जवाब देते हुए एक पोस्ट शेयर की है.  

एकता ने दिया लोगों के सवालों का जवाब

एकता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसके लिए पोस्ट करते हुए लिखा कि, जो लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि हमने दो महीने के अंदर दो सेम जेंडर वाली लव स्टोरीज क्यों रिलीज की है. मैं अब उनसे कहना चाहती हूं कि जब हम अपोजिट सेक्स की सीरीज रिलीज की  तब किसी ने हमसे ये बात नहीं पूछी. और LGBT कम्युनिटी की स्टोरीज को इसी तरह कमतर आंका और रिप्रेजेंट किया जाता है. हम हर तरह के प्यार की स्वीकार्यता और उनकी कहानियां बताते हैं और बालाजी है,  यही हम हैं.

अप्रैल में रिलीज होगी ‘हिज स्टोरी’

एकता ने इसके साथ ये भी लिखा कि उनकी वेब सीरीज ‘मैरिड वुमन’ को लोगों ने बहुत पसंद किया है. इसमें एक्टर की एक्टिंग और कहानी दोनों की खूब तारीफ हुई है. इसी से में ये उम्मीद लगा रही हूं कि लोगों ने जिस तरह से इसे प्यार दिया है. उसी तरह वो ‘हिज स्टोरी’ को भी ढेर सारा प्यार देंगे. बताते चलें कि ‘मैरिड वुमन’ में मोनिका डोगरा और रिद्धी डोगरा मेन लीड में थे. एकता की ये वेब सीरीज मार्च में रिलीज हुई थी. और हिज स्टोरी अप्रैल के आखिरी हफ्ते में रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढ़ें-

https://www.abplive.com/entertainment/kapil-sharma-kiku-sharda-son-sing-a-song-comedy-king-praises-him-for-rockstar-for-this-performance-1901314

https://www.abplive.com/entertainment/jackie-shroff-shares-video-of-jumba-add-anil-kapoor-said-how-did-you-pass-the-audition-1901313

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,939FansLike
2,760FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles