16.4 C
New York
Sunday, May 9, 2021

Buy now

spot_img

IPL 2021: Delhi Capitals Fast Bowler Anrich Nortje Tests Positive For COVID 19 Details Here


IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज एनरिच नॉटेजे कोरोना से संक्रमित पाए हो गये हैं. उनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटीव आई है. एनरिच नॉटेजे चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ मैच में नहीं खेले थे क्योंकि वह क्वारंटाइन में थे. नॉर्टजे ने पिछले साल दिल्ली कैपिटल्स के लिये शानदार प्रदर्शन किया था. उन्होंने 16 मैचों में 22 विकेट चटकाए थे.

उन्होंने पिछले सीजन में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ एक लीग मैच के दौरान 156.22 किमी/ घंटा की गति से गेंद फेंकी थी. जो आईपीएल इतिहास की सबसे तेज गेंद थी. दिल्ली की टीम उम्मीद कर रही होगी कि वह जल्द स्वस्थ हो जाएं.

नॉटेजे ने हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज में भाग लेने के बाद दक्षिण अफ्रीका से भारत के लिए उड़ान भरी थी और वह क्वारंटाइन में थे. कगिसो रबाडा भी नॉर्टजे के साथ दक्षिण अफ्रीका से लौटे. वे क्विंटन डी कॉक, डेविड मिलर, लुंगी एनगिडी सहित दक्षिण अफ्रीका के पांच क्रिकेटरों में से हैं, जिन्होंने भारत में टी-20 लीग के लिए सीरीज बीच में ही छोड़ दी थी. एक सूत्रों ने कहा कि गेंदबाज का क्वारंटाइन के दौरान टेस्ट किया गया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटीव आई है.

अनिवार्य क्वारंटाइन नियम के कारण दोनों को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ दिल्ली के पहले आईपीएल 2021 मैच की प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा गया था. इससे पहले दिल्ली के ऑफ स्पिनर अक्षर पटेल COVID-19 से संक्रमित हो गये थे. वहीं, दिल्ली के नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर कंधे की चोट के चलते आईपीएल 2021 से पहले ही बाहर हो चुकी हैं. उनकी अनुपस्थिति में, विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत को सीजन के लिए कप्तान नियुक्त किया गया है.

हालांकि, दिल्ली ने सीज़न की शुरुआत वानखेड़े स्टेडियम में तीन बार के चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स पर 7 विकेट की शानदार जीत के साथ की. शिखर धवन और पृथ्वी शॉ ने पहले मैच में शानदार बल्लेबाजी की. दिल्ली गुरुवार को सीजन के अपने दूसरे मैच में राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेगी.

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,936FansLike
2,759FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles