27.7 C
New York
Friday, June 18, 2021

Buy now

spot_img

IPL 2021: Glenn Maxwell Said Kohli Gave Offer To Come To RCB On Australia Tour | IPL 2021: ग्लेन मैक्सवेल ने खोला राज़, कहा


रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हरफनमौला खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल का कहना है कि पिछले साल जब भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर आई थी, तब विराट कोहली ने पहली बार उनके मन में RCB के साथ जुड़ने का विचार डाला था. मैक्सवेल ने बताया कि कोहली ने उनसे पूछा था कि क्या वह उनकी आईपीएल टीम आरसीबी के साथ जुड़ेंगे. 

मैक्सवेल ने कहा, “हमारे बीच बात होती थी. वनडे और टी20 सीरीज के बाद कोहली ने अवसर मिलने पर मुझे आरसीबी के लिए खेलने के बारे पूछा. उन्होंने कहा कि आप टीम से जुड़ेंगे तो अच्छा लगेगा. लेकिन हमें नीलामी से गुजरना होगा.”

उन्होंने आगे कहा, “कोहली ने कहा कि आपका टीम से जुड़ना अच्छा होगा. उन्होंने यह विचार मेरे मन में डाला. इस प्रक्रिया में काफी लंबा काम हुआ और मैं शुक्रगुजार हूं कि मैं अब आरसीबी के लिए खेल रहा हूं.”

गौरतलब है कि आईपीएल 2020 में ग्लेन मैक्सवेल किंग्स इलेवन पंजाब ( अब पंजाब किंग्स) की टीम का हिस्सा थे. लेकिन वह उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सके और आईपीएल 2021 की नीलामी से पहले पंजाब ने उन्हें रिलीज़ कर दिया. इसके बाद आरसीबी ने मैक्सवेल को 14.25 करोड़ रुपये में खरीदा. 

आईपीएल 2020 में एक भी छक्का नहीं लगाने वाले मैक्सवेल ने आरसीबी के लिए अपने पहले ही मैच में दो छक्के जड़े. मुंबई इंडियंस के खिलाफ इस मैच में मैक्सवेल ने 39 रनों की विस्फोटक पारी खेली. कप्तान कोहली ने मैक्सवेल को एबी डिविलियर्स से पहले बल्लेबाज़ी के लिए भेजा. मुंबई के खिलाफ इस मैच में मैक्सवेल चार नंबर पर और डिविलियर्स पांच नंबर पर खेले थे. 

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,817FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles