22 C
New York
Sunday, May 16, 2021

Buy now

spot_img

KKR Vs MI: Win Against KKR Was The Result Of Complete Team Effort Says Captain Rohit Sharma | KKR Vs MI: कप्तान रोहित शर्मा ने कहा


आईपीएल 2021 में कल खेले गए एक बेहद ही रोमांचक मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने केकेआर को 10 रनों से हराकर हारी हुई बाजी अपने नाम कर ली. चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में मुंबई की टीम ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 152 रन बनाए. इसके जवाब में केकेआर की टीम शुरुआत में जीत की और बढ़ती दिख रही थी लेकिन लेग स्पिनर राहुल चहर के आगे कोलकाता की पारी चरमरा गयी और टीम अपने 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 142 रन ही बना सकी. मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने इस जीत के बाद अपनी टीम के खिलाड़ियों की जमकर सराहना करते हुए कहा कि, इस तरह के नजदीकी मुकाबले रोजाना देखने को नहीं मिलते हैं.

रोहित ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान कहा, “इस मैच में हमने शानदार वापसी की और टीम के सभी खिलाड़ियों ने इसमें अपना योगदान दिया. इस तरह के मैच रोज रोज देखने को नहीं मिलते. इस जीत से आगे के मुकाबलों के लिए हमें आत्मविश्वास मिलेगा.” 

टीम एफर्ट से मिली जीत 

रोहित ने कहा कि, इस मुश्किल विकेट पर  ‘कम्प्लीट टीम एफर्ट’ के चलते हमें ये जीत मिली है. उन्होंने कहा, “पॉवरप्ले में केकेआर ने शानदार बल्लेबाजी की. इसके बाद राहुल ने बीच के ओवरों में अहम विकेट चटकाकर मैच में हमारी वापसी करायी. अंतिम ओवरों में कुणाल ने भी शानदार गेंदबाजी की. इस जीत का श्रेय टीम के सभी गेंदबाजों को जाता है.” रोहित ने आगे कहा, “चेन्नई के पिच में आपको एक अलग रणनीति से खेलना होता है. आप पहली ही गेंद से यहां बड़ी हिट मारने का नहीं सोच सकते. बल्लेबाजी के दौरान आपको अपनी पारी अच्छे से प्लान करनी होती है. अंतिम ओवरों में हम उतने रन नहीं जुटा पाए. हमें 15 से 20 रन और बनाने चाहिए थे. हमें मैच के अंतिम ओवरों में अपनी बल्लेबाजी में सुधार की जरुरत है.”

उन्होंने साथ ही कहा, “सूर्यकुमार यादव इस समय बेहतरीन फॉर्म में हैं और टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं. वह निडर होकर खेलते हैं जो की हमारे लिए एक सकारात्मक संकेत हैं. मैच के शुरुआती ओवरों में हमें ऐसे ही बल्लेबाज की आवश्यकता है.”

यह भी पढ़ें 

KKR vs MI: मुंबई के खिलाफ जीती हुई बाज़ी हारने से निराश हैं इयोन मोर्गन, मैच के बताया कहां हो गई गलती

New Zealand Cricket Awards: केन विलियमसन को चौथी बार मिला सर रिचर्ड हेडली मेडल, जानें किसे मिला कौनसा अवार्ड

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,962FansLike
2,768FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles