23.6 C
New York
Tuesday, July 27, 2021

Buy now

spot_img

People Made Furious Comments On Mandira Bedis Daughter Tara


बॉलीवुड स्टार मंदिरा बेदी इन दिनों फिल्मों से दूर अपने परिवार के साथ वक्त बीता रही है. मंदिरा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है. और फैन्स के साथ अपनी लाइफ के खुशी भरे पलों को शेयर करती है. लेकिन कई बार मंदिरा को अपनी फोटोज की वजह से ट्रोल भी होना पड़ता है. हाल ही में एक बार फिर ऐसा ही कुछ देखने को मिला. लेकिन इस बार सोशल मीडिया यूजर्स ने मंदिरा को बल्कि उनकी छोटी सी बेटी तारा को लेकर बेहद ही भद्दे कमेंट किए है.

मंदिरा की बेटी पर यूजर्स  ने किए भद्दे कमेंट

दरअसल मंदिरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की. जिसमें वो अपने बेटे वीर और बेटी तारा के साथ मस्ती करती हुई दिखाई दे रही थी.मंदिरा की इन फोटोज को देखते हुए एक यूजर ने उसपर कमेंट किया और लिखा कि, उन्होंने बेटी को किस झुग्गी-झोपड़ी से गोद लिया है. इसके अलावा एक और यूजर्स ने लिखा कि, तुम लालची नशा करने वाले लोग इस झुग्गी-झोपड़ी वाली बच्ची को हमेशा के लिए डरा रहे हो. वहीं यूजर्स के ऐसे कमेंट्स देखकर मंदिरा गुस्से से आग बबुला हो गई और उनकी जमकर क्लास लगाई.

Mandira Bedi की बेटी तारा पर लोगों ने किए भद्दे कमेंट, एक्ट्रेस ने यूं दिया मुंहतोड़ जवाब

मंदिरा ने दिया मुंहतोड़ जवाब

मंदिरा ने इन सभी यूजर्स को जवाब देते हुए लिखा कि, ऐसे लोगों को स्पेशल अटेंशन दिए जाने की जरूरत है, तुम्हें मेरी अटेंशन मिल गई, इसके अलावा एक और यूजर को रिप्लाई करते हुए उन्होंने लिखा कि, मॉडल नागरिक भी पीछे नहीं. ये खुद को राजेश त्रिपाठी कहते हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि, ये इनका असली नाम होगा, क्योंकि ऐसे बीमार लोग ही सबसे बड़े कायर होते हैं, जो गुमनामी की ढाल के पीछे छिपकर अपनी जीभ चलाते हैं.

Mandira Bedi की बेटी तारा पर लोगों ने किए भद्दे कमेंट, एक्ट्रेस ने यूं दिया मुंहतोड़ जवाब

 

आपको बता दें कि मंदिरा बेदी ने साल 2020 में तारा को गोद लिया था. इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर सभी को दी.  

ये भी पढें-

https://www.abplive.com/entertainment/bollywood/shahrukh-khan-disappointed-by-kkr-defeat-apologized-to-fans-1901159

https://www.abplive.com/entertainment/ranbir-kapoor-rishi-kapoor-abhishek-bachchan-follow-gossip-website-to-look-actor-personal-life-1900930

 

 

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,874FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles