16.4 C
New York
Sunday, May 9, 2021

Buy now

spot_img

Saif Ali Khan Reveals The Last Time He And Amrita Singh Met


बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान(Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की शादी को टूटे हुए 17 साल हो चुके हैं. दोनों ने 1991 में शादी की थी और 2004 में इनका तलाक हो गया था. इनके रिश्ते और तलाक के बारे में कई बातें कही और लिखी गईं.तलाक के बाद भी इन्हें कोई चीज़ जोड़े रखी है तो वो है इनके बच्चे-सारा अली खान और इब्राहिम अली खान. कुछ सालों पहले सैफ अपनी बेटी सारा के साथ करण जौहर के चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण’ में पहुंची थीं तो उन्होंने बताया था कि उनके अब्बा और मम्मी की आखिरी मुलाकात कब हुई थी. 

जब Saif Ali Khan ने किया था खुलासा, तलाक के कई सालों बाद कैसी थी Amrita Singh से मुलाकात?

दरअसल, करण ने सैफ से ये सवाल किया था कि उनकी अमृता से आखिरी मुलाकात हुई थी तो छोटे नवाब ने कहा था, हम कोलंबिया में मिले थे जब हम सारा को यूनिवर्सिटी ड्रॉप करने गए थे. हमने न्यू यॉर्क में साथ में डिनर किया था. 

जब Saif Ali Khan ने किया था खुलासा, तलाक के कई सालों बाद कैसी थी Amrita Singh से मुलाकात?
इसके बाद करण ने सारा से पूछा था कि ये पूरा एक्सपीरिएंस कैसा था तो सारा ने कहा था, ये अच्छा था. मैं कॉलेज जा रही थी और मम्मी मुझे ड्रॉप करने आईं, अब्बा भी वहां थे. दरअसल, मैं और अब्बा डिनर कर रहे थे और फिर हमने तय किया कि हम मां(अमृता)को भी बुलाते हैं और वो आईं.हमने अच्छा वक्त बिताया.उन्होंने मुझे कॉलेज में सेट किया,मां मेरा बिस्तर लगा रही थीं पापा लैंप में बल्ब फिट कर रहे थे. मैं इसे हमेशा याद रखूंगी. बता दें कि कोलंबिया यूनिवर्सिटी में पढ़ाई पूरी करने के बाद सारा ने बॉलीवुड में फिल्म ‘केदारनाथ’ से कदम रखा था.

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,936FansLike
2,759FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles