17.2 C
New York
Saturday, July 31, 2021

Buy now

spot_img

Sangeeta Bijlani-Mohammad Azharuddin Marriage Lasted For 14 Years, This Is Why They Divorced


80-90 के दशक में संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) बॉलीवुड की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक थीं. उनका फ़िल्मी करियर तो कुछ खास नहीं रहा लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ हमेशा चर्चा में रही. संगीता का सबसे फेमस अफेयर सलमान खान (Salman Khan) के साथ रहा. दोनों की शादी के कार्ड भी छप गए थे लेकिन फिर इनका ब्रेकअप हो गया और शादी टूट गई. इसके कुछ सालों बाद संगीता की लव लाइफ में एक बार फिर बाहर आई और पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन से उनके दिल के तार जुड़ गए.

14 साल टिक पाई थी Sangeeta Bijlani-Mohammad Azharuddin की शादी, इस वजह से हुआ था तलाक

1985 में अजहर की मुलाकात संगीता से एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान हुई थी. अजहर के मुताबिक, उनके लिए यह पहली मुलाकात बेहद दिलचस्प थी और उन्हें संगीता को पहली नज़र में देखते ही प्यार हो गया था. इसके बाद दोनों की मेल-मुलाकातों का सिलसिला बढ़ा. अजहर पहले से ही नौरीन से शादीशुदा थे और दो बच्चों के पिता थे.1996 में उन्होंने नौरीन को तलाक देकर संगीता से दूसरी शादी कर ली. 14 साल साथ निभाने के बाद अजहर और संगीता के रिश्ते में दरार आ गई.

14 साल टिक पाई थी Sangeeta Bijlani-Mohammad Azharuddin की शादी, इस वजह से हुआ था तलाक

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, संगीता अजहर और बैडमिंटन प्लेयर ज्वाला गुट्टा की बढ़ती नजदीकियों से परेशान थीं जिसकी वजह से उन्होंने अजहर से तलाक लेकर रिश्ता ही खत्म कर दिया. अजहर से तलाक के बाद संगीता ने दूसरी शादी नहीं की. हाँ, ब्रेकअप के कई सालों बाद भी सलमान खान से उनकी अच्छी बॉन्डिंग है और उनके हर फैमिली फंक्शन का वह जरूर हिस्सा बनती हैं. संगीता अब 60 साल की हो चुकी हैं.  

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,880FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles