14.5 C
New York
Monday, May 10, 2021

Buy now

spot_img

Virat Kohli Speaks About Raising Daughter With Anushka Sharma


एक्टर-प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा(Anushka Sharma)और क्रिकेटर विराट कोहली(Virat Kohli) के लिए साल 2021 बेहद स्पेशल है. विराट- अनुष्का इसी साल जनवरी में पेरेंट्स बने हैं. विराट-अनुष्का के घर बेटी हुई है जिसका नाम उन्होंने वामिका रखा है. विराट-अनुष्का की कोशिश रहती है कि किसी भी तरह से बेटी को मीडिया की लाइम लाइट से बचाएं लेकिन इसी बीच विराट ने मीडिया के साथ अपने पिता बनने के एक्सपीरियंस को शेयर किया है. 

बेटी Vamika की परवरिश पर बोले Virat Kohli, 'उसे हंसते देखने का सुख मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता

विराट कहते हैं कि यह अनुभव शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता और यह अपने आप में अनूठा है. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में विराट ने कहा है कि पेरेंट्स बनने के बाद उनकी लाइफ में बड़ा बदलाव आया है. विराट कहते है कि पेरेंट्स बनने का उनका अनुभव पिछले सभी अनुभवों से अलग है. विराट यह भी कहते हैं कि मां और पिता दोनों बच्चे का अपने -अपने स्तर पर और अलग एनवायरनमेंट में ध्यान रखते हैं. 

बेटी Vamika की परवरिश पर बोले Virat Kohli, 'उसे हंसते देखने का सुख मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता

विराट की मानें तो वामिका को हंसते हुए देखना एक लाइफ चेंजिंग एक्सपीरियंस है जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है. विराट पेरेंट्स बनने के इस अनुभव को अपनी खुशनसीब मानते हैं. आपको बता दें कि विराट अनुष्का ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी की थी.

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,939FansLike
2,760FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles