9.8 C
New York
Saturday, May 8, 2021

Buy now

spot_img

West Bengal Assembly Election 2021 Rahul Gandhi Attack BJP Says They Want To Divide Likes Assam And Tamil Nadu | पश्चिम बंगाल की रैली से राहुल का बीजेपी पर वार, बोले


पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण के लिए सभी राजनीतिक दलों की तरफ से जोरदार तरीके से प्रचार कर वोट की अपील की जा रही है तो वहीं एक दूसरे के ऊपर जमकर जुबानी हमले भी किए जा रहे हैं. बुधवार को पही रैली करने बंगाल पहुंचे कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा हमला बोला. उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी राज्य की सत्ता में आएगी तो वे इस बर्बाद कर देगी.

राहुल का बीजेपी पर हमला 

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, राहुल गांधी ने उत्तर दिनाजपुर रैली के दौरान कहा- “भारतीय जनता पार्टी के बाद घृणा और हिंसा के अलावे देने के लिए और कुछ नहीं है.” उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए आगे कहा- “बीजेपी पश्चिम बंगाल का विभाजन और इसको बर्बाद कर देना चाहती हैं, जैसा वे असम और तमिलनाडु में कर रहे हैं.” 

उन्होंने कहा कि बीजेपी ‘सोनार बांग्ला’ बनाने की बात कर रही है, लेकिन उसने पूरे देश को बर्बाद कर दिया है. राहुल ने ममता पर भी निशाना साधते हुए कहा- हमने कभी BJP के साथ गठबंधन नहीं किया, लेकिन ममता जी ने (अतीत में) ऐसा किया है. पश्चिम बंगाल इकलौता ऐसा राज्य है जहां आपको नौकरियां पाने के लिए ‘कट मनी’ देनी पड़ती है. 

17 अप्रैल को पाचंवें दौर की वोटिंग 

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल की कुल 294 सीटों के लिए आठ चरणों वोटिंग हो रही है. अब तक चार दौर की वोटिंग खत्म हो चुकी है. पांचवें चरण के लिए बंगाल में वोटिंग 17 अप्रैल को होगी. जबकि, वोटों की गिनता 2 मई को की जाएगी.

यहां के चुनावी मैदान में एक तरफ जहां बीजेपी उतरी है तो वहीं दूसरी तरफ टीएमसी, जबकि, कांग्रेस और लेफ्ट के साथ फुरफुरा शरीफ की ऑल इंडिया सेक्युलर फ्रंट का गबंधन है. तो वहीं एआईएमआईएम इस मुकाबले में उतरकर लड़ाई को रोमांचक बना दिया है.



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,934FansLike
2,758FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles