24.4 C
New York
Tuesday, May 18, 2021

Buy now

spot_img

West Bengal Records Its Highest Single Day Spike Of 5892 Coronavirus Cases


कोलकाता: देशभर में कोरोना के मामलों में बेतहाशा बढ़ोतरी हो रही है. इस बीच चुनावी राज्य पश्चिम बंगाल की खूब चर्चा हो रही है. नेताओं की रैलियों पर सवाल उठा जा रहे हैं. इस बीच बुधवार को पश्चिम बंगाल में 5,892 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए. मंगलवार को राज्य में 4817 और सोमवार को 4511 कोरोना के नए केस की पुष्टि हुई थी.

रात के करीब 10 बजे जारी आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में 24 मरीजों की मौत हुई है. स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि राज्य में अब तक 6,30,116 लोग कोरोना से संक्रमित हुए हैं और 10,458 मरीजों की मौत हुई है.

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच चुनाव आयोग ने नेताओं के कैंपेन के दौरान कोरोना के नियमों की अनदेखी को लेकर सर्वदलीय बैठक बुलाई है. यह बैठक शुक्रवार को होगी. 

ममता बनर्जी का निशाना

संक्रमण में बढ़ोतर के बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पीएम मोदी और अमित शाह पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कोरोना के मामले पहले जब अधिक थे तब पीएम मोदी और अमित शाह यहां नहीं आए. अब वे चुनाव प्रचार के लिए बाहरी लोगों को लेकर आए हैं जिससे कोविड मामलों में वृद्धि हुई है. अब कोरोना यहां फैला कर भाग रहे हैं.

हवाई यात्रियों को आरटी-पीसीआर रिपोर्ट लानी होगी

पश्चिम बंगाल सरकार ने महाराष्ट्र, कर्नाटक, केरल और तेलंगना से राज्य में आने वाले हवाई यात्रियों के लिए निर्देश जारी किया है. इसमें कहा गया है यात्रियों को अपने साथ आरटी-पीसीआर जांच की निगेटिव रिपोर्ट लानी होगी, जो विमान में सवार होने से अधिकतम 72 घंटे पहले की हो.

बंगाल चुनाव: EC ने बुलाई सर्वदलीय बैठक, प्रचार में कोरोना के नियमों की अनदेखी पर होगी चर्चा

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,964FansLike
2,771FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles