22 C
New York
Sunday, May 16, 2021

Buy now

spot_img

WhatsApp Launches Stickers Pack For Ramadan This Is How It Can Be Used


होली हो या दिवाली ईद हो या फिर क्रिसमस हर त्योहार पर WhatsApp नए स्टिकर्स पैक लॉन्च करता है. आज से रमज़ान के महीने का आगाज हो गया है. ऐसे में व्हाट्सऐप ने रमजान को लेकर नया स्टिकर्स पैक लॉन्च किया है. इन स्टिकर्स के जरिए आप अपने दोस्तों को दुआओं के साथ रमजान की मुबारकबाद दे सकते हैं. व्हाट्सऐप के एंड्रॉयड और iOS यूजर्स  ‘Ramzan Together’ नाम से स्टिकर्स पैक पेश किया गया है, जिसे आप आज से यूज कर सकते हैं.

ऐसे करें यूज
WhatsApp के इस पैक में 28 स्टिकर्स दिए गए हैं. जिसे यूजर्स अपने फ्रैंड्स को सैंड कर सकते हैं. इन स्टिकर्स को यूज करने के लिए आप किसी भी फ्रैंड के चैट बॉक्स में जाएं और इमोजी आइकन पर टैप करें. यहां पर आपको इमोजी के अलाव GIF और Sticker के ऑप्शन मिलेंगे. अब यहां Sticker पर जाकर वहीं राइट पर दिए गए  ‘+’ साइन पर टैप करें. इसमें आपको नए स्टिकर्स पैक सबसे ऊपर ही नजर आ जाएंगे.

कोरोना को लेकर लॉन्च किए थे स्टिकर्स
WhatsApp ने इससे पहले हाल ही में WHO के साथ मिलकर ‘Vaccines for All’नाम से स्टिकर पैक लॉन्च किया था. व्हाट्सऐप का मानना है कि इन स्टिकर्स के ज़रिए लोग एक-दूसरे से कनेक्ट हो पाएंगे. कोरोना वायरस वैक्सीन के आने की खुशी और मन में चल रहे थॉट्स को अपने फ्रैंड्स के साथ शेयर कर सकेंगे. व्हाट्सऐप ने कोरोनाकाल में काम करने वाले हेल्थकेयर हीरोज के लिए सम्मान दिखाने के लिए भी स्टिकर्स बनाए हैं.

ये भी पढ़ें

WhatsApp के इस फीचर से आप अपने चैट एक्सपीरियंस को बना सकते हैं बेहतर, जानिए कैसे करें यूज

अगर आप भी WhatsApp ग्रुप में शामिल किए जाने से हैं परेशान तो ये खबर आपके लिए है

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,962FansLike
2,768FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles